चेयरमैन हत्याकांड: यूपी से ट्रांजिट रिमांड पर लाये जा रहे हैं आरोपी

हुगली. भद्रेश्वर नगरपालिका के चेयरमैन मनोज उपाध्याय की हत्या के आरोप में पश्चिम उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से गिरफ्तार पार्षद राजू साव सहित तीन आरोपियों को ट्रांजिट रिमांड पर चंदननगर लाया जा रहा है. पुलिस उपायुक्त (सदर) सुमित कुमार ने बताया कि सोमवार को राजू साव, बब्बन यादव आैर प्रभु चौधरी को फिरोजाबाद कोर्ट में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2017 10:01 AM
हुगली. भद्रेश्वर नगरपालिका के चेयरमैन मनोज उपाध्याय की हत्या के आरोप में पश्चिम उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से गिरफ्तार पार्षद राजू साव सहित तीन आरोपियों को ट्रांजिट रिमांड पर चंदननगर लाया जा रहा है.
पुलिस उपायुक्त (सदर) सुमित कुमार ने बताया कि सोमवार को राजू साव, बब्बन यादव आैर प्रभु चौधरी को फिरोजाबाद कोर्ट में पेश किया गया. ट्रांजिट रिमांड पर तीनों को सड़क मार्ग से चंदननगर लाया जा रहा है.

श्री कुमार ने बताया कि मंगलवार या बुधवार को तीनों आरोपियों को चंदननगर अदालत में पेश किया जायेगा. गौरतलब है कि रविवार को सीआइडी आैर चंदननगर पुलिस ने संयुक्त रूप से अभियान चलाकर तीनों‍ को फिरोजाबाद से गिरफ्तार किया था. अब तक इस हत्याकांड में 12 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. पुलिस का मानना है कि राजू साव हत्याकांड का मुख्य आरोपी है.

Next Article

Exit mobile version