ऐन वक्त पर पहुंचे मंत्री, बचायी दंपती की जान

हल्दिया : राज्य के परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने दुर्घटनाग्रस्त एक दंपती को उद्धार किया. रविवार रात करीब 11.15 बजे हल्दिया में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद श्री अधिकारी कांथी लौट रहे थे. मारिशदा के दईसाई के करीब एक महिला की चीख उन्हें सुनायी दी. कॉनवॉय रोककर वह गाड़ी से उतरे. उन्होंने देखा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2017 9:59 AM

हल्दिया : राज्य के परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने दुर्घटनाग्रस्त एक दंपती को उद्धार किया. रविवार रात करीब 11.15 बजे हल्दिया में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद श्री अधिकारी कांथी लौट रहे थे. मारिशदा के दईसाई के करीब एक महिला की चीख उन्हें सुनायी दी. कॉनवॉय रोककर वह गाड़ी से उतरे. उन्होंने देखा कि एक गाड़ी नियंत्रण खोकर तालाब की ओर जा रही है.

उसमें चालक और महिला सवार है. ऑटो लॉक की वजह से गाड़ी जाम हो गयी थी और दरवाजा नहीं खुल पा रहा था. मंत्री व उनके सुरक्षाकर्मियों ने समय न गंवाकर गाड़ी को रोका और महिला व पुरुष को उद्धार कर एंबुलेंस बुलाया और उन्हें कांथी अस्पताल में भेजने की व्यवस्था की. वहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद उन्हें छोड़ दिया गया.

पता चला है कि कोलकता के आयकर विभाग के कर्मचारी सचिन अमान्ना अपनी गर्भवती पत्नी के साथ दीघा जा रहे थे. दइसाई के पास नियंत्रण खोकर उनकी गाड़ी तालाब की ओर जाने लगी. तभी मंत्री वहां पहुंच गये थे.

Next Article

Exit mobile version