एमपी बिरला स्कूल के कर्मचारी को पुलिस हिरासत

कोलकाता : तीन वर्षीय छात्रा के यौन शोषण मामले में आरोपी एमपी बिरला स्कूल के निलंबित कर्मचारी मनोज मान्ना को बेहला वुमेन पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया था. सोमवार को उसे फिर अलीपुर के पॉक्सो कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने मनोज के पुलिस हिरासत की अवधि दो दिनों के लिए बढ़ा दी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2017 9:59 AM
कोलकाता : तीन वर्षीय छात्रा के यौन शोषण मामले में आरोपी एमपी बिरला स्कूल के निलंबित कर्मचारी मनोज मान्ना को बेहला वुमेन पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया था. सोमवार को उसे फिर अलीपुर के पॉक्सो कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने मनोज के पुलिस हिरासत की अवधि दो दिनों के लिए बढ़ा दी. सरकारी वकील ने कोर्ट को बताया कि आरोपी मनोज पुलिस जांच में मदद नहीं कर रहा है.

घटना में शामिल अपने दूसरे साथी के बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं दे रहा है. इसके कारण उसे फिर से पुलिस हिरासत में भेजने की जरूरत है. वहीं, बचाव पक्ष के वकील ने कहा कि इसके पहले सरकारी वकील ने अदालत में कहा था कि मनोज पूछताछ में काफी मदद कर रहा है. उसने अपने एक साथी के नाम का भी खुलासा किया है.

लेकिन इस बार वह मनोज पर मदद नहीं करने का अारोप लगा रहे हैं. इससे स्पष्ट होता है कि पुलिस के पास अब जांच के लिए इस मामले में कुछ भी नहीं है. इस कारण मनोज को जमानत दी जाये. दोनों पक्ष की बातों को सुनने के बाद अदालत ने मनोज को दो दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया. ज्ञात हो कि एमपी बिरला स्कूल में तीन महीने पहले एक तीन वर्ष की बच्ची के यौन शोषण का शिकार होने का खुलासा हुआ था. अभिभावकों के प्रदर्शन के बाद पुलिस ने स्कूल कर्मचारी मनोज मान्ना को गिरफ्तार किया था.

Next Article

Exit mobile version