बिहार के तीन हथियार सप्लायरों को कोलकाता पुलिस ने दबोचा, भेजे गये रिमांड पर

कोलकाता : कोलकाता पुलिस के एंटी राउडी स्क्वाड (एआरएस) की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. बुधवार को मध्य कोलकाता के अम्हर्स्ट स्ट्रीट इलाके से टीम ने बिहारशरीफ के तीन हथियार सप्लायरों को गिरफ्तार किया. दबोचे गये हथियार सप्लायरों के नाम मोहम्मद सोनू उर्फ जफर (32) (मोहल्ला कटरा, बिहार शरीफ, नालंदा), परबली यादव (22) […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 29, 2017 8:42 PM

कोलकाता : कोलकाता पुलिस के एंटी राउडी स्क्वाड (एआरएस) की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. बुधवार को मध्य कोलकाता के अम्हर्स्ट स्ट्रीट इलाके से टीम ने बिहारशरीफ के तीन हथियार सप्लायरों को गिरफ्तार किया.

दबोचे गये हथियार सप्लायरों के नाम मोहम्मद सोनू उर्फ जफर (32) (मोहल्ला कटरा, बिहार शरीफ, नालंदा), परबली यादव (22) (भगवानपुर, बिहार शरीफ, नालंदा) और मोहम्मद फइयाज (40) (बिशियत, पंसारी मिशकौर नवादा, बिहार) है.

तीनों को गिरफ्तारी के बाद बैंकशाल कोर्ट में पेश किया गया, जहां से सभी को 11 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. कोलकाता पुलिस के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (5) सह संयुक्त आयुक्त (अपराध) विशाल गर्ग ने बताया कि उन्हें गुप्त जानकारी मिली थी कि बिहार से कुछ हथियार सप्लायर हथियार लेकर मध्य कोलकाता में इसकी डीलिंग करने वाले हैं.

इसके बाद एआरएस की टीम मध्य कोलकाता के विभिन्न स्थानों पर संदिग्धों पर निगरानी रख रही थी. अचानक अम्हर्स्ट स्ट्रीट इलाके के केशव चंद्र सेन स्ट्रीट में तीन संदिग्धों की हरकतों पर पुलिस को संदेह हुआ. तीनों को पकड़कर उनसे पूछताछ शुरू की गयी.

पूछताछ के दौरान तीनों भागने की कोशिश करने लगे. तभी उन्हें पकड़कर उनके पास मौजूद सामान की जांच की गयी. सभी के पास से तीन इंप्रोवाइस्ड फायर आर्म्स व 10 राउंड कारतूस जब्त किया गया. जिसके बाद तीनों‍ को गिरफ्तार कर लिया गया. प्राथमिक पूछताछ में तीनों ने बताया कि वे यहां हथियार सप्लाई करने आये थे. लेकिन पुलिस ने उन्हें डीलिंग से पहले ही पकड़ लिया. इधर पुलिस को देखकर हथियार खरीदनेवाले बदमाश वहां से भागने में सफल रहे.

Next Article

Exit mobile version