सैंथिया: मयूराक्षी नदी में नहाने गये थे सात युवक, तेज बहाव में लगे बहने, डूबने से तीन की मौत, दो लापता

पानागढ़. बीरभूम जिले के सैंथिया थाना अंतर्गत बकुलतल्ला में मयूराक्षी नदी में छठ पूजा घाट बना रहे सात युवकों में पांच युवक नदी में डूब गये. उनमें से तीन के शव बरामद हो गये हैं. अन्य दो की तलाश जारी है. पुलिस स्थानीय निवासियों की मदद से उनकी तलाश कर रही है. परिजनों में शोक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 17, 2017 10:02 AM
पानागढ़. बीरभूम जिले के सैंथिया थाना अंतर्गत बकुलतल्ला में मयूराक्षी नदी में छठ पूजा घाट बना रहे सात युवकों में पांच युवक नदी में डूब गये. उनमें से तीन के शव बरामद हो गये हैं. अन्य दो की तलाश जारी है. पुलिस स्थानीय निवासियों की मदद से उनकी तलाश कर रही है. परिजनों में शोक और बैचेनी है.
पुलिस के अनुसार छठ पूजा के लिए घाट बनाने के लिए सोमवार को मयूराक्षी नदी के किनारे सात युवक पहुंचे. घाट बनाने के बाद उन्होंने नदी में स्नान करना शुरू किया. नदी में बढ़े जलस्तर और तेज प्रवाह के कारण सभी डूबने लगे. उनमें से दो युवक किसी तरह बच कर बाहर निकल आये. लेकिन पांच पानी में ही डूब गये, बचे युवकों ने गांव में जाकर परिजनों को सूचना दी.

स्थानीय निवासियों ने अपने स्तर से तलाश शुरू की. सैंथिया थाना पुलिस दमकलकर्मी तथा गोताखोरों के साथ पहुंची. इसके बाद तलाशी अभियान गहनता से शुरू हुआ. दो घंटों की मशक्कत के बाद तीन युवकों को नदी से बरामद किया गया. चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. अन्य दो युवकों का कुछ भी पता नहीं चल पाया है.

जिन युवकों के शव मिले हैं, उनमें मनोजीत प्रसाद (10), मुन्ना महतो (20) तथा नीरज महतो (18) शामिल हैं. मुन्ना महतो बिहार का निवासी था. वह मनोजीत प्रसाद का रिश्तेदार है. मनोजित का परिवार सैंथिया नगरपालिका के तीन नंबर वार्ड अंतर्गत बकुलतल्ला का निवासी था. नीरज भी इसी पाड़ा का निवासी था. बकुलतल्ला इलाके में शोक का माहौल है.

Next Article

Exit mobile version