सुलतान को दरकिनार कर रही थीं मुख्यमंत्री : अधीर

कोलकाता: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर चौधरी ने राज्य की मुख्यमंत्री व तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी पर आरोप लगाया है कि वह सुलतान अहमद को उनके निधन के पहले अनदेखी कर रही थीं. श्री चौधरी ने कहा कि सुलतान अहमद के निधन सभी के लिए दुखद और वेदनापूर्ण है. लेकिन जिस तरह ‘दीदी’ सीबीआइ को निधन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 7, 2017 10:34 AM
कोलकाता: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर चौधरी ने राज्य की मुख्यमंत्री व तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी पर आरोप लगाया है कि वह सुलतान अहमद को उनके निधन के पहले अनदेखी कर रही थीं. श्री चौधरी ने कहा कि सुलतान अहमद के निधन सभी के लिए दुखद और वेदनापूर्ण है. लेकिन जिस तरह ‘दीदी’ सीबीआइ को निधन के लिए जिम्मेदार बता रही हैं, उससे वह अवाक हैं.

पिछली ईद की नमाज जब रेड रोड पर हुई थी, तब ‘दीदी’ के करीब सुलतान अहमद को क्यों नहीं बैठने दिया गया? श्री चौधरी कहते हैं कि इसकी वजह है कि ‘दीदी’ भ्रष्टाचार की जिम्मेदारी से बचना चाहती हैं.

अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन पद से सुलतान भाई को हटा दिया गया. क्या यह सुलतान भाई का अपमान नहीं था? ‘दीदी’ के उनसे कतराने के मनोभाव ने उन्हें मानसिक तौर पर बेहद परेशान कर दिया था. जिस तरह उपग्रह आकाश में उड़ते वक्त बूस्टर उसकी सहायता करता है, उसके बाद उसका कोई मूल्य नहीं होता, उसी तरह ‘दीदी’ अपने पार्टी के लोगों को बूस्टर के तौर पर इस्तेमल करती हैं और काम पूरा हो जाने पर कहानी खत्म हो जाती है. उनकी पार्टी में ऐसे लोगों की लंबी सूची है.

Next Article

Exit mobile version