बदला: बेनियापुकुर के मेहर अली लेन में 19 राउंड गोली चलने की घटना, कत्ल के इरादे से की थी फायरिंग

कोलकाता: बेनियापुकुर इलाके के मेहर अली लेन में परवेज अहमद उर्फ चड्डी परवेज और हैदर अहमद पर उनसे जमीन विवाद को लेकर किये गये हमले का बदला लेने के लिए बदमाशों ने गोली चलायी थी. पुलिस की प्राथमिक जांच में इसका खुलासा हुआ है. उनका कहना है कि मिराजुल सागर और फैदुल सागर के नेतृत्व […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 23, 2017 9:39 AM
कोलकाता: बेनियापुकुर इलाके के मेहर अली लेन में परवेज अहमद उर्फ चड्डी परवेज और हैदर अहमद पर उनसे जमीन विवाद को लेकर किये गये हमले का बदला लेने के लिए बदमाशों ने गोली चलायी थी. पुलिस की प्राथमिक जांच में इसका खुलासा हुआ है.
उनका कहना है कि मिराजुल सागर और फैदुल सागर के नेतृत्व में बदमाशों ने कत्ल करने के इरादे से ही देर रात को दोनों पर हमला किया था. हालांकि वे इसमें सफल नहीं हो सके. इस घटना के बाद पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है.
थाने के अधिकारी बताते हैं कि सोमवार को हमले की घटना के दो दिन पहले पार्क सर्कस के निकट लेडीज पार्क के पास हैदर और चड्डी परवेज के नेतृत्व में बदमाशों के गिरोह ने मोहम्मद शाहबाज नामक एक युवक की बुरी तरह से पिटाई की थी. इसे लेकर शाहबाज की तरफ से हैदर, चड्डी परवेज, ताबीज और इरफान मल्लिक व अन्य साथियों के खिलाफ बेनियापुकुर थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी थी. इस घटना के बाद से सभी अारोपी फरार थे. सोमवार को इलाके में मौजूद होने की खबर मिलने के बाद ही मिराजुल और फइदुल के नेतृत्व में हैदर और चड्डी परवेज पर गोली चलायी गयी. कुल 19 राउंड फायरिंग की गयी. 19 राउंड कारतूस के खोल पुलिस को मिले हैं.
कोलकाता पुलिस के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (5) सह संयुक्त आयुक्त (अपराध) विशाल गर्ग ने बताया कि है कि जख्मी युवक और अारोपी युवक दोनों ही इलाके में अक्सर उलझते रहते हैं.
दोनों गिरोह के नाम पर बेनियापुकुर थाने में इलाके में अशांति फैलाने व गोली चलाने के कई मामले दर्ज हैं. सोमवार रात को कुल तीन राउंड गोली चलायी गयी. इसमें हैदर को दो गोली व परवेज को एक गोली लगी है. इस घटना में शामिल सभी बदमाशों को पकड़ने के लिए लालबाजार के एआरएस की टीम के साथ बेनियापुकुर थाने की पुलिस भी इलाके में छापेमारी कर रही है.

Next Article

Exit mobile version