गिरीश पार्क : मेटाडोर से टकराकर दो बाइकर की मौत

कोलकाता: तेज रफ्तार एक मेटाडोर की चपेट में आने से बाइक सवार व बाइक चालक की मौत हो गयी. घटना गिरीश पार्क थानाअंतर्गत विधान सरणी में सोमवार देर रात 12.30 बजे की है. मृतकों की पहचान संजय मंडल (32) और संजीव सिंह (36) है. दोनों अम्हर्स्ट स्ट्रीट इलाके के केशव चंद्र सेन स्ट्रीट के रहनेवाले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 23, 2017 9:39 AM
कोलकाता: तेज रफ्तार एक मेटाडोर की चपेट में आने से बाइक सवार व बाइक चालक की मौत हो गयी. घटना गिरीश पार्क थानाअंतर्गत विधान सरणी में सोमवार देर रात 12.30 बजे की है. मृतकों की पहचान संजय मंडल (32) और संजीव सिंह (36) है. दोनों अम्हर्स्ट स्ट्रीट इलाके के केशव चंद्र सेन स्ट्रीट के रहनेवाले थे.

इस घटना में गिरीश पार्क थाने की पुलिस ने आरोपी मेटाडोर चालक जाकिर हुसैन मोल्लाह (34) को गिरफ्तार कर लिया है. वह दक्षिण 24 परगना के मिनाखा का रहनेवाला है.

क्या है घटना : पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक सोमवार देर रात को उत्तर कोलकाता से धर्मतल्ला की तरफ एक मेटाडोर तेज रफ्तार से जा रही थी. 217 नंबर विधान सरणी के पास अचानक अनियंत्रित होने से विपरीत दिशा से आ रही एक मोटर साइकिल से मेटाडोर तेज गति से टकरा गयी. इस घटना में बाइक चालक व बाइक सवार दोनों ही गंभीर रूप से जख्मी हो गये. दोनों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाने पर चिकित्सा के दौरान संजय की तुरंत अस्पताल में मौत हो गयी. इसके कुछ घंटे बाद संजीव सिंह ने भी दम तोड़ दिया. घटना की खबर पाकर गिरीश पार्क थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मेटाडोर को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया.

Next Article

Exit mobile version