2.5 लाख लेते ही गिरफ्तार

कोलकाता. खाद्य भवन के उपभोक्ता विभाग में कार्यरत एक अधिकारी के बेटे को इंडियन ऑयल में नौकरी दिलाने का प्रलोभन देकर 2.5 लाख रुपये ठगने की कोशिश करने वाले एक युवक को न्यू मार्केट थाने की पुलिस ने मंगलवार को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. दबोचे गये आरोपी का नाम प्रलय मंडल (28) है. वह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 23, 2017 9:39 AM
कोलकाता. खाद्य भवन के उपभोक्ता विभाग में कार्यरत एक अधिकारी के बेटे को इंडियन ऑयल में नौकरी दिलाने का प्रलोभन देकर 2.5 लाख रुपये ठगने की कोशिश करने वाले एक युवक को न्यू मार्केट थाने की पुलिस ने मंगलवार को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. दबोचे गये आरोपी का नाम प्रलय मंडल (28) है.

वह उत्तर 24 परगना के टीटागढ़ का रहनेवाला है. उसने खुद को रिजर्व बैंक का अधिकारी बताया था. पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक खाद्य भवन के उपभोक्ता विभाग में कार्यरत विप्लव विश्वास (56) नामक एक अधिकारी ने न्यू मार्केट थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी थी. शिकायत में उन्होंने कहा था कि उनके बेटे को कोई युवक 2.5 लाख रुपये देने के बदले इंडियन ऑयल में नौकरी दिला लेने का प्रलोभन दे रहा है. वह युवक खुद को रिजर्व बैंक का अधिकारी भी बता रहा है.

तब पुलिस ने जाल बिछाया और रुपये लेने के लिए उस युवक को खाद्य भवन के बाहर बुलाया. मंगलवार को वहां आने पर पहले से तैनात पुलिस कर्मियों ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. उसके पास से रिजर्व बैंक का एक फर्जी पहचान पत्र भी जब्त किया गया है. गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ हो रही है. उसे बुधवार को अदालत में पेश किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version