गोरखालैंड के समर्थन में गोरामुमो ने भी निकाली रैली

दार्जीलिंग. पहाड़ पर गोरखालैंड की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन का दौर जारी है. न केवल गोजुममो, बल्कि विरोधी पार्टियों द्वारा भी रैली निकाली जा रही है. इसी क्रम में ‘वी वान्ट गोरखालैंड’ का नारा लगाते हुए शुक्रवार को गोरामुमो ने शहर में विराट रैली निकाली. शहर के रेलवे स्टेशन से निकाली गयी रैली लाडेनला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2017 9:55 AM
दार्जीलिंग. पहाड़ पर गोरखालैंड की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन का दौर जारी है. न केवल गोजुममो, बल्कि विरोधी पार्टियों द्वारा भी रैली निकाली जा रही है.

इसी क्रम में ‘वी वान्ट गोरखालैंड’ का नारा लगाते हुए शुक्रवार को गोरामुमो ने शहर में विराट रैली निकाली. शहर के रेलवे स्टेशन से निकाली गयी रैली लाडेनला रोड होते हुए चौरास्ता रोड, सदर अस्पताल रोड, मोटर स्टैंड होकर चौक बाजार पहुंची. रैली में गोरामुमो प्रमुख मन घीसिंग स्वयं उपस्थित थे.

दार्जीलिंग के चौक बाजार में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए मन घीसिंग ने कहा कि गोरखालैंड किसी एक राजनीतिक दल का मुद्दा नहीं है. इसलिए सभी राजनीतिक दलों व जनता से उन्होंने गोरखालैंड की मांग के आगे आकर समर्थन करने का आह्वान किया. रैली में शामिल लोग अपने हाथों में पार्टी का झंडा एवं पोस्टर लिये हुए थे.

Next Article

Exit mobile version