पुरुलिया में न्यायाधीश के वाहन पर पत्थर फेंका

बाल-बाल बचे न्यायाधीश पार्थ लाहिड़ी आद्रा (पुरुलिया) : अदालत में प्रवेश करने के दौरान अतिरिक्त जिला व सत्र न्यायाधीश पार्थ लाहिड़ी के सरकारी वाहन पर अपराधी ने गुरुवार को पत्थर फेंका. पत्थर से न्यायाधीश की गाड़ी के कांच टूट गये. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. इस संबंध में स्थानीय थाने में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 11, 2016 11:24 PM
बाल-बाल बचे न्यायाधीश पार्थ लाहिड़ी
आद्रा (पुरुलिया) : अदालत में प्रवेश करने के दौरान अतिरिक्त जिला व सत्र न्यायाधीश पार्थ लाहिड़ी के सरकारी वाहन पर अपराधी ने गुरुवार को पत्थर फेंका. पत्थर से न्यायाधीश की गाड़ी के कांच टूट गये. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. इस संबंध में स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. बार एसोसिएशन ने इस घटना की कड़ी निंदा की है.
सूत्रों ने बताया कि गुरुवार की सुबह 10.30 बजे पुरुलिया जिला अदालत में न्यायाधीश पार्थ लाहिड़ी सरकारी वाहन से प्रवेश कर रहे थे. उस समय वाहन के पीछे से अपराधी ने पत्थर फेंक दिया. इससे वाहन का कांच क्षतिग्रस्त हो गया. घटना के समय वाहन की पिछली सीट पर ही न्यायाधीश बैठे थे.
इस घटना में वे बाल बाल बच गये. वाहन चालक सपन कुभड़ी ने बताया कि उसके बगल में ही न्यायाधीश का अंग रक्षक बैठे थे. पुरुलिया सदर थाना में शिकायत दर्ज करायी गयी है. पुलिस अपराधी की तलाश कर रही है. किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है. अदालत के सभी अधिवक्ताओं ने घटना की निंदा की है.

Next Article

Exit mobile version