कमल शर्मा ट्रांजिट रिमांड पर

आसनसोल : हिंदुस्तान यूनीलिवर लिमिटेड के दो करोड़ रुपये मूल्य के फेयर एंड लवली क्रीम लदे ट्रक सहित माल गायब तथा धोखाधड़ी मामले में आसनसोल जिला अस्पताल में इलाजरत आरोपित कमल शर्मा के स्वस्थ होने पर उसे गुरुवार को आसनसोल कोर्ट में पेश किया. असम पुलिस ने उसे तीन दिन की ट्रांजिट रिमांड पर तिनसुकिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 22, 2015 7:12 AM
आसनसोल : हिंदुस्तान यूनीलिवर लिमिटेड के दो करोड़ रुपये मूल्य के फेयर एंड लवली क्रीम लदे ट्रक सहित माल गायब तथा धोखाधड़ी मामले में आसनसोल जिला अस्पताल में इलाजरत आरोपित कमल शर्मा के स्वस्थ होने पर उसे गुरुवार को आसनसोल कोर्ट में पेश किया.
असम पुलिस ने उसे तीन दिन की ट्रांजिट रिमांड पर तिनसुकिया जुडिसियल कोर्ट में लेजाने के लिए मांग की.इस मामले में इसके पहले तीन आरोपी राजेश कनोडिया, प्रकाश कनोडिया तथा विक्की अग्रवाल को पिछले दिनों डमडोमा थाना पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर तिनसुकिया कोर्ट में पेश करने के लिये ले जा तुकी है. सनद रहे कि 11 मईको ट्रक में सामग्री लाद कर फेयर एंड लवली क्रीम हैदराबाद भेजा गया था. चालक ने उसे आसनसोल में लाकर कम कीमत पर व्यवसायियों के हाथों बेच दिया था. पुलिस ने चालक को गिरफ्तार किया था.
उसकी निशानदेही पर आसनसोल व जामुड़िया से चार आरोपियों की गिरफ्तारी की गयी थी. तबीयत खराब होने के बाद कमल शर्मा को जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया था. इस संबंध में हिंदूस्तान यूनिलिवर के अधिकारी समर कांत भट्टाचार्या ने शिकायत दर्ज करायी थी.
यौन शोषण में गिरफ्तार
आसनसोल : शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण करने तथा बाद में शादी से इंकार करने के मामले में धेनुआ ग्राम निवासी व आरोपित लखन मरांडी को हीरापुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर उसे गुरुवार को आसनसोल कोर्ट में पेश किया. एसीजेएम कोर्ट ने उसकी जमानत अर्जी खारिज कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. इस संबंध में धेनुआ ग्राम निवासी व पीड़िता युवती ने हीरापुर थाना में शिकायत दर्ज करायी है.

Next Article

Exit mobile version