आसनसोल स्टेशन से टिकट दलाल गिरफ्तार

आसनसोल : आसनसोल आरपीएफ वेस्ट पोस्ट के अधिकारियों ने गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार की सुबह आसनसोल रेलवे स्टेशन के टिकट आरक्षण कार्यालय से एक टिकट दलाल को गिरफ्तार किया. वेस्ट पोस्ट प्रभारी डीके पांडे ने बताया कि जानकारी मिली कि आरक्षण कार्यालय के पास एक व्यक्ति संदिग्ध रूप से घूम रहा था. अधिकारियों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 13, 2020 3:00 AM

आसनसोल : आसनसोल आरपीएफ वेस्ट पोस्ट के अधिकारियों ने गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार की सुबह आसनसोल रेलवे स्टेशन के टिकट आरक्षण कार्यालय से एक टिकट दलाल को गिरफ्तार किया. वेस्ट पोस्ट प्रभारी डीके पांडे ने बताया कि जानकारी मिली कि आरक्षण कार्यालय के पास एक व्यक्ति संदिग्ध रूप से घूम रहा था. अधिकारियों के साथ उसे टिकट काउंटर नंबर तीन के पास से धर-दबोचा गया.

उसके पास से 11080 रुपये के दो आरक्षण टिकट, कुछ खाली फॉर्म तथा मां अन्नपूर्णा टूर एंड ट्रेवल्स के दो पैड, एक डायरी तथा 540 रुपये नकद बरामद किया गया. गिरफ्तार हुए शख्स ने अपना नाम कुल्टी थाना के मीठानी ग्राम निवासी पार्थ सारथी बनर्जी के रूप में बताया. इसके बाद मुकदमा संख्या 210/2020, यू / एस- 143 रेल एक्ट उसके खिलाफ दर्ज किया गया और पूछताछ की गई.

Next Article

Exit mobile version