गणतंत्र दिवस के मद्देनजर सुरक्षा चाक-चौबंद

जिले में हाई अलर्ट, पुलिस की गश्ती तेज आसनसोल रेल मंडल के प्रमुख स्टेशनों पर डॉग स्क्वॉड के साथ चला जांच अभियान आसनसोल : गणतंत्र दिवस के मद्देनजर शनिवार से ही जिले में हाई अलर्ट जारी हो गया है. रविवार को गणतंत्र दिवस पर कहीं भी किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी नहीं हो इसे लेकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 26, 2020 2:11 AM

जिले में हाई अलर्ट, पुलिस की गश्ती तेज

आसनसोल रेल मंडल के प्रमुख स्टेशनों पर डॉग स्क्वॉड के साथ चला जांच अभियान
आसनसोल : गणतंत्र दिवस के मद्देनजर शनिवार से ही जिले में हाई अलर्ट जारी हो गया है. रविवार को गणतंत्र दिवस पर कहीं भी किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी नहीं हो इसे लेकर पुलिस की गश्त तेज की गई. आसनसोल रेल मंडल अंतर्गत प्रमुख स्टेशनों पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. शनिवार को आसनसोल रेलवे स्टेशन पर डॉग स्क्वॉड के साथ आरपीएफ तथा जीआरपी के जवानों ने स्टेशन परिसर में विशेष जांच अभियान चलाया. आरपीएफ जवानों को सतर्क रहने का निर्देश दिया गया है.
कमिश्नरेट पुलिस ने इस उपलक्ष्य पर जारी गाइड लाइन में नाका-चेकिंग, पीएस मोबाइल की गश्ती बढ़ाने, पैदल गश्ती करने, होटल, लॉज, ढाबा, शॉपिंग मॉल में जांच अभियान चलाने का निर्देश दिया गया है. सभी थानों में जरूरत के आधार में कॉम्बेट फोर्स, रैफ के जवानों को स्टैंड बाई रखा गया है. स्पेशल कंट्रोल रूम बनाया गया है. जहां शनिवार शाम सात बजे से कार्य आरंभ हो गया. 100 डायल के साथ अन्य पांच फोन नम्बर जारी किया गया है. एन्टी सबोटेज टीम को तैयार रखा गया है. जिले में हाई अलर्ट के दौरान पुलिस के कार्य की निगरानी के लिए 40 आधिकारियों को ड्यूटी दी गयी है.

Next Article

Exit mobile version