नितुरिया में पोस्ट ऑफिस भवन का शिलान्यास

नितुरिया : मंगलवार को अपराह्न पुरुलिया जिले के सालतोड़ ग्राम पंचायत के सालतोड़ बाजार में नितुरिया पंचायत समिति के उपाध्यक्ष शांतिभूषण प्रसाद यादव ने डीवीसी (पश्चिम बंगाल) के सीएसआर कोष द्वारा उपलब्ध 3 लाख 49 हजार रुपए की लागत से डाकघर के लिए कमरा निर्माण हेतु सालतोड़ बाजार स्थित काली मंदिर के पास नारियल फोड़कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2020 1:45 AM

नितुरिया : मंगलवार को अपराह्न पुरुलिया जिले के सालतोड़ ग्राम पंचायत के सालतोड़ बाजार में नितुरिया पंचायत समिति के उपाध्यक्ष शांतिभूषण प्रसाद यादव ने डीवीसी (पश्चिम बंगाल) के सीएसआर कोष द्वारा उपलब्ध 3 लाख 49 हजार रुपए की लागत से डाकघर के लिए कमरा निर्माण हेतु सालतोड़ बाजार स्थित काली मंदिर के पास नारियल फोड़कर शिलान्यास किया.

मौके पर सालतोड़ ग्राम पंचायत के प्रधान सुमित सागर प्रसाद, तेज नारायण राम, केके कुमार, पी कर्मकार सहित अन्य लोग उपस्थित थे. जानकारी के अनुसार सालतोड़ ग्राम पंचायत के सालतोड़ में स्थित पुराने डाकघर भवन के जर्जर हो जाने के कारण करीब 2-3 वर्षों पूर्व उस भवन को छोड़ दिया गया था.

तब तक अस्थाई तौर पर दूसरे कमरे में कार्य चलाया जाता था. इसी बीच डीवीसी के सीएसआर योजना की ओर से प्राप्त राशि द्वारा नए भवन निर्माण के लिए शिलान्यास किया गया. इसके जल्द ही बनकर तैयार हो जाने की उम्मीद जताई गई. इससे लोगों को कई तरह की सुविधाएं मुहैया हो सकेंगी.

Next Article

Exit mobile version