दूध विक्रेताओं ने कीमत बढ़ाने की मांग उठायी

मिठाई दुकानदारों को दिया 24 जनवरी तक का अल्टीमेटम बराकर : दूध विक्रेताओं ने कीमत बढ़ाने की मांग को लेकर मिठाईदुकानदारों को 24 जनवरी तक का अल्टीमेटम दिया है. इनलोगों ने दूध की कीमत में बढ़ोत्तरी की मांग उठायी है. दूध विक्रेताओं ने कहा कि गाय व भैंस के चारे व खाद्य सामग्री की कीमत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2020 1:43 AM

मिठाई दुकानदारों को दिया 24 जनवरी तक का अल्टीमेटम

बराकर : दूध विक्रेताओं ने कीमत बढ़ाने की मांग को लेकर मिठाईदुकानदारों को 24 जनवरी तक का अल्टीमेटम दिया है. इनलोगों ने दूध की कीमत में बढ़ोत्तरी की मांग उठायी है. दूध विक्रेताओं ने कहा कि गाय व भैंस के चारे व खाद्य सामग्री की कीमत में इजाफा हुआ है. यदि ऐसे में दूघ की कीमत नहीं बढ़ायी गयी तो उन्हें काफी घाटा उठाना पड़ेगा.
मंगलवार को बड़ी संख्या में उपस्थित दूध विक्रेताओं ने बराकर व आसपास के इलाके के मिठाई दुकानदारों को अल्टीमेटम देते हुए दूघ की कीमत बढ़ाने की मांग की. इनका कहना है कि 195 रुपये में जो खोआ दुकानदारों को दी जाती है, उसे बढ़ाकर 250 रुपये किया जाये.
उन्होंने कहा कि 23 जनवरी तक पुरानी दर पर ही दूध दिया जायेगा. उसके बाद यदि कीमत नहीं बढ़ती है तो वे लोग दूध देना बंद कर देंगे. दूसरी ओर मिठाई दुकानदारों ने दूध की कीमत बढ़ा कर देने से इनकार कर दिया है. दूध विक्रेताओं अपनी मांग पर अड़े हुए हैं.

Next Article

Exit mobile version