12 दिसंबर से एंजेल बेकरी में पुनः शुरू होगा उत्पादन

आसनसोल : कन्यापुर इंडस्ट्रियल इस्टेट स्थित एंजेल बेकरी प्राईवेट लिमिटेड में चल रहे कार्य निलंबन के मुद्दे पर मंगलवार को कल्याणपुर में संयुक्त श्रमायुक्त कार्यालय में हुई त्रिपक्षिय बैठक में लंबे समय से चली आ रही विवाद का निबटारा हो गया. बैठक में 12 दिसंबर से बेकरी को खोले जाने एवं उत्पादन आरंभ किये जाने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2019 2:21 AM

आसनसोल : कन्यापुर इंडस्ट्रियल इस्टेट स्थित एंजेल बेकरी प्राईवेट लिमिटेड में चल रहे कार्य निलंबन के मुद्दे पर मंगलवार को कल्याणपुर में संयुक्त श्रमायुक्त कार्यालय में हुई त्रिपक्षिय बैठक में लंबे समय से चली आ रही विवाद का निबटारा हो गया. बैठक में 12 दिसंबर से बेकरी को खोले जाने एवं उत्पादन आरंभ किये जाने पर सहमति बनी.

श्रमिकों को सरकारी निर्देशानुसार सभी सुविधाएं मुहैया कराने का निर्णय लिया गया. संयुक्त श्रमायुक्त तीर्थंकर सेनगुप्ता, एंजेल बेकरी के राकेश गुप्ता, राजीव रंजन, आसनसोल चेंबर ऑफ कॉमर्स के शंभुनाथ झा, आईएनटीटीयूसी यूनियन के उत्पल सिन्हा, सीटू के जतन मजूमदार आदि उपस्थित थे. कारखाने के संचालन में यूनियन पदाधिकारियों से अपेक्षित सहयोग की मांग की गयी.

सनद रहे कि श्रमिकों द्वारा विभिन्न मांगों को लेकर आंदोलन आरंभ किये जाने के बाद प्रबंधन ने चार नवंबर से कारखाना में कार्य निलंबन का नोटिस लगा दिया था. जिसके बाद से कारखाने में उत्पादन बंद था. मंगलवार को संयुक्त श्रमायुक्त कार्यालय में बैठक के उपरांत सभी विवादों के निबटारे से श्रमिकों में खुश थे.

Next Article

Exit mobile version