दस दिवसीय आसनसोल उत्सव का आयोजन

आसनसोल : एचएलजी मोड़ निकट मैदान में दस दिवसीय चौथे आसनसोल उत्सव का शुभारंभ शुक्रवार को हुआ. आसनसोल उत्सव में आईटी, इंजीनियरिंग काॅलेज, राज्य सरकार के जन कल्याणकारी एवं सामाजिक सुरक्षा योजनाओं, हस्त निर्मित उत्पादों, सजावट, खादी वस्त्र आदि के स्टाॅल लगाये गये हैं. आसनसोल उत्सव का उद्घाटन राज्य के श्रम एवं विधि मंत्री मलय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 16, 2019 1:48 AM

आसनसोल : एचएलजी मोड़ निकट मैदान में दस दिवसीय चौथे आसनसोल उत्सव का शुभारंभ शुक्रवार को हुआ. आसनसोल उत्सव में आईटी, इंजीनियरिंग काॅलेज, राज्य सरकार के जन कल्याणकारी एवं सामाजिक सुरक्षा योजनाओं, हस्त निर्मित उत्पादों, सजावट, खादी वस्त्र आदि के स्टाॅल लगाये गये हैं.

आसनसोल उत्सव का उद्घाटन राज्य के श्रम एवं विधि मंत्री मलय घटक, जिला शाशक शशांक शेट्टी, पुलिस आयुक्त डीपी सिंह, डीआरएम सुमित सरकार, ईसीएल के डीपी विनय रंजन, राम कृष्ण मिशन आसनसोल के सचिव सोमात्मानंद, जिला परिषद अध्यक्ष सुभद्रा बाउरी ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया. मंत्री मलय घटक ने कहा कि विगत तीन वर्षों से आसनसोल उत्सव में शिल्पांचलवासियों के सहयोग एवं अपार सफलता को देखते हुए इस वर्ष भी भव्य चौथे उत्सव का आयोजन किया गया है.

उन्होंने कहा कि राज्य भर में अनेक उत्सव आयोजित किये जाते हैं, परंतु आसनसोलवासियों को यह अवसर नहीं मिल पाता है. आसनसोलवासियों के आनंद को ध्यान में रखते हुए आसनसोल उत्सव का आयोजन किया गया है. उन्होंने कहा कि आसनसोल उत्सव की सुख्याती बंगाल के हर प्रांत में बढ़ती जा रही है.

आसनसोल उत्सव में प्रत्येक संध्या सांस्कृतिक कार्यक्रम में ख्यातिप्राप्त कलाकार नृत्य संगीत प्रस्तुत करेंगे. अतिथियों ने उत्सव में लगाये गये विभिन्न स्टाॅल्स का मुयायना किया. आयोजकों की ओर से उत्सव में आनेवाले दर्शकों एवं उत्सव के बेहतर संचालन के लिए उत्सव के मुख्य प्रवेश द्वार पर निकट एक कार्यालय बनाया गया है.

उत्सव में आनेवाले दर्शक एवं स्टाल संचालक किसी प्रकार की सहायता के लिए कार्यालय में संपर्क कर सकेंगे. उत्सव आयोजन स्थल के निकट पार्किंग की व्यवस्था की गयी है. उपमेयर तबस्सुम आरा, बोरो चेयरमैन अनिमेष दास, उधोगपती बिजय शर्मा, नरेश अग्रवाल आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version