एनआइटी कैंपस में युवा संसद कार्यक्रम आयोजित

दुर्गापुर : नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी इन आईटी केंपस में उद्यमिता यूथ पार्लियामेंट 6.0 का आयोजन किया गया. दो कॉलेजों और स्कूलों के छात्रों ने भागीदारी की. सनद रह कि यूथ पार्लियामेंट एक मॉक पार्लियामेंटरी सेशन है, जो आज के युवाओं को उन पर होने वाले अन्यायपूर्ण फैसलों के खिलाफ आवाज उठाने का मौका प्रदान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 21, 2019 8:14 AM

दुर्गापुर : नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी इन आईटी केंपस में उद्यमिता यूथ पार्लियामेंट 6.0 का आयोजन किया गया. दो कॉलेजों और स्कूलों के छात्रों ने भागीदारी की. सनद रह कि यूथ पार्लियामेंट एक मॉक पार्लियामेंटरी सेशन है, जो आज के युवाओं को उन पर होने वाले अन्यायपूर्ण फैसलों के खिलाफ आवाज उठाने का मौका प्रदान करता है. बाल नीति के कार्यान्वयन और धर्मनिरपेक्ष भारत के लिए सांप्रदायिकता के खतरे जैसे मुद्दों पर चर्चा की गई और छात्रों ने कुछ व्यावहारिक बिंदु उठाए.

दुर्गापुर न्यायालय के अधिवक्ता कृष्णू सरकार और एनआईटी के प्रोफेसर कृष्ण राय ने संचालन किया. सरकार पक्ष से सर्वश्रेष्ठ वक्ता राहुल लोढ़ा, विपक्ष से राहुल घोष और प्रेस से एनएसएचएम नॉलेज कैंपस की छात्रा देबद्रिता बनर्जी थीं. सर्वश्रेष्ठ वक्ताओं को योग्यता और प्रमाण पत्र के साथ तत्काल नकद पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

Next Article

Exit mobile version