चित्तरंजन अमलादही बाजार में आग से स्वाहा हुई दुकान

रूपनारायणपुर : खरीदा गया कपड़ा वापस न लेने पर चिरेका के नगरी में स्थित चित्तरंजन अमलादही बाजार में शनिवार की सुबह चंदन सरकार के रेडीमेड गारमेंट की दुकान में सुनील सिंह ने आग लगा दी. जिससे छह लाख रुपये का सामान सहित पूरी दुकान जलकर स्वाहा हो गयी. श्री सरकार ने इस संबंध में मिहिजाम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 13, 2019 12:59 AM

रूपनारायणपुर : खरीदा गया कपड़ा वापस न लेने पर चिरेका के नगरी में स्थित चित्तरंजन अमलादही बाजार में शनिवार की सुबह चंदन सरकार के रेडीमेड गारमेंट की दुकान में सुनील सिंह ने आग लगा दी. जिससे छह लाख रुपये का सामान सहित पूरी दुकान जलकर स्वाहा हो गयी.

श्री सरकार ने इस संबंध में मिहिजाम (झारखण्ड) निवासी सुनील सिंह, मनीष और अर्जुन को नामजद आरोपी बनाकर चित्तरंजन थाने में शिकायत दर्ज कराई है. बाजार के व्यवसायियों ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने के समक्ष प्रदर्शन किया. शिकायत के आधार पर पुलिस ने कांड संख्या 42/2019 में आईपीसी की धारा 436/427/406 और 34 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की है.
चित्तरंजन अमलादही बाजार में मेडिको मेडीसिन शॉप के निकट गली में श्री सरकार की रेडीमेड गारमेंट की दुकान थी. श्री सरकार ने पुलिस को बताया कि दुर्गापूजा में पंचमी के दिन मिहिजाम निवासी सुनील सिंह एक ब्लू कलर की शर्ट छह सौ रुपया में खरीद कर ले गये थे. पूजा समाप्त होने के बाद शुक्रवार की रात को वे शर्ट लेकर आये और कहा कि इसमें पीला रंग लगा है, इसे वापस ले लो.
उन्हें बताया गया कि शर्ट ब्लू है. इसे धोने के बाद यदि रंग छोड़ेगा तो ब्लू ही निकलेगा. पीला रंग शर्ट में कहीं और से लगा है. यह वापस नहीं हो सकता है. इस मुद्दे को लेकर काफी बहस हुई. शर्ट वापस नहीं लिया गया. सुनील और उसके दो साथी मनीष तथा अर्जुन ने यह धमकी दी कि उन्हें हाथ से नहीं, उनके पेट पर लात मारेंगे और वे चले गए.
उन्होंने कहा कि शनिवार की सुबह खबर मिली कि दुकान में आग लग गयी है. दुकान पर पहुंचने पर उन्होंने देखा कि सब कुछ जलकर स्वाहा हो गया था. यह आग सुबह तीन बजे के करीब लगी. चिरेका दमकल विभाग की एक इंजन ने आकर आग पर काबू पाया. अन्य किसी दुकान को कोई नुकसान नहीं हुआ है. घटना को लेकर व्यवसायियों में काफी रोष है. पुलिस ने आश्वासन दिया कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Next Article

Exit mobile version