हेमतपुर कॉलेज में तोड़फोड़, प्रिंसिपल को बनाया बंधक

पानागढ़ : बीरभूम जिले के दुबराजपुर थाना अंतर्गत हेतमपुर कृष्णचन्द्र कॉलेज में छात्रों ने बुधवार को तोड़फोड़ की. इसके बाद से कॉलेज परिसर में तनाव है. पुलिस ने स्थिति नियंत्रित की. कॉलेज परिसर में निजी कंपनी ने प्रशिक्षण शिविर लगाया था. शिविर के उद्घाटन के समय ही कॉलेज के छात्रों के एक गुट ने इसके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 22, 2019 12:49 AM

पानागढ़ : बीरभूम जिले के दुबराजपुर थाना अंतर्गत हेतमपुर कृष्णचन्द्र कॉलेज में छात्रों ने बुधवार को तोड़फोड़ की. इसके बाद से कॉलेज परिसर में तनाव है. पुलिस ने स्थिति नियंत्रित की. कॉलेज परिसर में निजी कंपनी ने प्रशिक्षण शिविर लगाया था.

शिविर के उद्घाटन के समय ही कॉलेज के छात्रों के एक गुट ने इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. इसका विरोध दूसरे गुट ने किया. इसके बाद ही तनाव बढ़ गया तथा छात्रों ने कॉलेज परिसर में जम कर तोड़फोड़ की.
आम छात्र-छात्राओं में भगदड़ मच गई. शिविर स्थगित कर दिया गया. उत्तेजित छात्रों ने कॉलेज के प्राचार्य गौतम चटर्जी को उनके कक्ष में बंधक बना लिया. श्री चटर्जी ने स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने स्थिति नियंत्रित की. किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.
प्राचार्य श्री चटर्जी ने बताया कि कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य को देखते हुए ही कॉलेज परिसर में कैम्पसिंग के लिए मल्टीनेशनल कंपनी को बुलाया गया था. लेकिन कुछ छात्रों ने इसके विरोध में प्रदर्शन कर कॉलेज में तोड़फोड़ की.

Next Article

Exit mobile version