सियालदह सीतामढ़ी एक्सप्रेस में रानीगंज से बुकिंग की मांग

आसनसोल : रानीगंज स्टेशन स्थित पार्सल अधिकारी के 13123 सियालदह सीतामढ़ी एक्सप्रेस ट्रेन के लिए सामान की बुकिंग न किये जाने के प्रतिवाद में रानीगंज के सैकडों व्यवसाइयों ने मंडल रेल प्रबंधक सुमित सरकार को जनहस्ताक्षरित ज्ञापन सौंपा. व्यवसायी आलोक साहा, अनिल जैन, अशोक शर्मा आदि ने डीआरएम से मामले में हस्तक्षेप एवं सहयोग की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 21, 2019 3:57 AM

आसनसोल : रानीगंज स्टेशन स्थित पार्सल अधिकारी के 13123 सियालदह सीतामढ़ी एक्सप्रेस ट्रेन के लिए सामान की बुकिंग न किये जाने के प्रतिवाद में रानीगंज के सैकडों व्यवसाइयों ने मंडल रेल प्रबंधक सुमित सरकार को जनहस्ताक्षरित ज्ञापन सौंपा. व्यवसायी आलोक साहा, अनिल जैन, अशोक शर्मा आदि ने डीआरएम से मामले में हस्तक्षेप एवं सहयोग की मांग की. उन्होंने कहा कि सीतामढ़ी एक्सप्रेस ट्रेन, जो पहले सियालदह मुजफ्फरपुर एक्सप्रेस थी, के जरिये रानीगंज के छोटे एवं मंझोले व्यवसायी अपने फल, सब्जी, जूता, कोस्मेटिक व दर्जनों सामान 150 से 200 किलोमीटर के दूरी तक अपने उत्पाद बेचकर आजीविका चलाते थे.

यह ट्रेन पहले पांच मिनट तक स्टेशनों पर रूकती थी परंतु अब मात्र दो मिनट रूकने से पार्सल विभाग के अधिकारियों ने सामानों की बुकिंग से इंकार कर दिया है. अतिरिक्त मंडल रेल प्रबंधक आरके बर्णवाल ने मामले पर विचार करने का आश्वासन दिया.

Next Article

Exit mobile version