मयूराक्षी नदी का जलस्तर बढ़ा

पानागढ़ : शुक्रवार रात से लगातार हो रही बारिश के कारण बीरभूम जिले के सिउड़ी वनसंख्या ग्राम के समीप मयूराक्षी नदी का जलस्तर बढ़ जाने से नदी का पानी गांव में मौजूद ब्रिज के ऊपर से बह रहा है. इससे ग्रामीणों की मुश्किलें बढ़ गयी हैं. गांव के लोगों तथा छात्र-छात्राओं को करीब 5-7 किलोमीटर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 18, 2019 3:53 AM

पानागढ़ : शुक्रवार रात से लगातार हो रही बारिश के कारण बीरभूम जिले के सिउड़ी वनसंख्या ग्राम के समीप मयूराक्षी नदी का जलस्तर बढ़ जाने से नदी का पानी गांव में मौजूद ब्रिज के ऊपर से बह रहा है. इससे ग्रामीणों की मुश्किलें बढ़ गयी हैं. गांव के लोगों तथा छात्र-छात्राओं को करीब 5-7 किलोमीटर घूमकर एक स्थान से दूसरे स्थान जाना पड़ रहा है.

बताया जाता है कि सेतु के नदी में डूबने से करीब 12 गांव के लोग प्रभावित हुए हैं. मुख्य रूप से कोमा, भगीरथ, जानुदी आदि गांव का मूल रास्ता उक्त सेतु से होकर गुजरता है. ऐसे में नदी के बढ़े जलस्तर के बाद से सेतु के ऊपर से जल प्रवाह होने के कारण लोगों की मुश्किलें बढ़ गयी हैं. ग्रामीणों का आरोप है कि कई बार प्रशासन तथा संबंधित विभाग को इस बाबत गुहार लगायी गयी है कि ब्रिज की ऊंचाई बढ़ायी जाये या नये ब्रिज का निर्माण किया जाये लेकिन इस दिशा में अब तक कोई कदम नहीं उठाया गया.

Next Article

Exit mobile version