लगातार हो रही बारिश से जनजीवन बेहाल

पानागढ़ : विगत दो दिनों से लगातार हो रही बारिश के कारण पानागढ़ इलाके का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. ऐसे में लोगों की जहां परेशानी बढ़ गयी है, वहीं जगह-जगह जलजमाव और निकासी की उपयुक्त व्यवस्था नहीं होने से लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. न्यू स्टेशन रोड ,रंडीहा मोड़, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 18, 2019 3:38 AM

पानागढ़ : विगत दो दिनों से लगातार हो रही बारिश के कारण पानागढ़ इलाके का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. ऐसे में लोगों की जहां परेशानी बढ़ गयी है, वहीं जगह-जगह जलजमाव और निकासी की उपयुक्त व्यवस्था नहीं होने से लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

न्यू स्टेशन रोड ,रंडीहा मोड़, विश्वकर्मा मंदिर, माधव माठ, रेल कॉलोनी, रेलपार व कांकसा के विभिन्न इलाकों में जलजमाव से लोगों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. कई इलाकों में बारिश पूर्व ड्रेनों की साफ-सफाई नहीं होने से भी निकासी व्यवस्था फेल हो गयी है. विभिन्न इलाके के लोगों का आरोप है कि स्थानीय प्रशासन व पंचायत द्वारा बारिश के पूर्व इलाके का मुआयना नहीं किया गया तथा जल-जमाव वाले इलाकों की उपयुक्त व्यवस्था तथा निकासी व्यवस्था दुरुस्त नहीं की गयी. इस कारण अभी हल्की लगातार बारिश में यह हालत देखी जा रही है. लगातार तेज बारिश होने पर मुश्किल और बढ़ जायेगी.

Next Article

Exit mobile version