अतिविश्वास ले डूबेगा मेयर को राजनीति में

सलाह : केंद्रीय राज्यमंत्री बाबुल ने मेयर जितेंद्र तिवारी को दी अपनी नेक सलाह नगर निगम के कई वार्डों में नागरिक परिसेवाएं पूरी तरह से हैं चौपट भाजयुमो कर्मी देना चाहते थे जानकारी, लेकिन खड़ी कर दी सुरक्षा दीवार संसदीय चुनाव में लाखों मतों की हार से कोई शिक्षा नहीं ले रही तृणमूल आसनसोल : […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 11, 2019 1:40 AM

सलाह : केंद्रीय राज्यमंत्री बाबुल ने मेयर जितेंद्र तिवारी को दी अपनी नेक सलाह

नगर निगम के कई वार्डों में नागरिक परिसेवाएं पूरी तरह से हैं चौपट

भाजयुमो कर्मी देना चाहते थे जानकारी, लेकिन खड़ी कर दी सुरक्षा दीवार

संसदीय चुनाव में लाखों मतों की हार से कोई शिक्षा नहीं ले रही तृणमूल

आसनसोल : मेयर जितेंद्र तिवारी को आसनसोल नगर निगम इलाकों में नागरिक परिसेवाओं की वास्तविक स्थिति से अवगत कराने गये भाजयुमो कार्यकर्ताओं पर पुलिस की बर्बरता एवं महिला कार्यकर्ताओं की निर्मम पिटाई की निंदा करते हुए आसनसोल के सांसद सह केंद्रीय राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो ने कहा कि मेयर यह स्वयं तय कर बैठे हैँ कि आसनसोल में सब कुछ ठीक ठाक है. यह अतिविश्वास उन्हें डूबा ले जायेगा.

लोकसभा चुनावों में आसनसोल संसदीय क्षेत्र के मतदाता के स्पष्ट जनादेश से तृणमूल नेताओं के मुंह मोड़ने का आरोप लगाते हुए श्री सुप्रियो ने कहा कि लाखों लाख वोटों से मिली करारी हार से भी आसनसोल के मेयर ने कोई सीख नहीं ली है और न ही जिला तृणमूल कार्यकर्ताओं ने इस हार को लेकर कोई समीक्षा की है. बैठक या मंथन करने की ही जरूरत भी नहीं समझी है. उन्होंने कहा कि आसनसोल में कई वार्डों में नागरिक परिसेवाओं की स्थिति बदतर है.

पांच जुलाई को भाजयुमो कार्यकर्ता इसी स्थिति से मेयर को अवगत कराना चाह रहे थे. परंतु उन्होंने चालाकी पूर्वक अचानक से रक्तदान शिविर का आयोजन कर पुलिस और गुंडों का सहारा लेकर नगर निगम मुख्यालय को सुरक्षा की दीवार से घेर दिया. पुलिस और प्रशासन पर तृणमूल के इशारों पर कार्य करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि बुरी तरह घायल कार्यकर्ताओं के जिला अस्पताल से इलाज कराकर लौटते समय अस्पताल परिसर से ही उन्हें गिरफ्तार कर कई झूठे मामले लाद दिये गये.

तृणमूल कार्यकर्ताओं पर अपने दायित्वों से विमुख होने का आरोप लगाते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में भारी जीत दिलाने वाले नागरिकों को प्रताडित किया जा रहा है. विधवा भत्ता के लिए महिलाओं को जनप्रतिनिधि मोहिशीला स्थित उनके आवास पर भेज रहे हैँ. विधवा भत्ता देना अधिकार क्षेत्र में नहीं है. उन्होंने कहा कि वास्तविकता से मुंह मोडने के कारण ही राज्य भर में तृणमूल की दुर्दशा हो रही है.

श्री सुप्रियो ने कहा कि जनता का कार्य नहीं करने वाले तृणमूल नेताओं को अभी और नुकसान उठाना पड़ेगा. जिलाध्यक्ष लखन घुरूई, उपाध्यक्ष अपूर्व हाजरा, उपाध्यक्ष प्रशांत चक्रवर्ती, सचिव उपासना उपाध्याय, मंडल अध्यक्ष बापी साहा, सुष्मिता दास आदि उपस्थित थीं.

Next Article

Exit mobile version