राज्य में बढ़ती हिंसा के खिलाफ भाजपा ने खोला मोर्चा

पुलिस आयुक्त कार्यालय के सामने किया धरना-प्रदर्शन तृणमूल पर गुंडागर्दी और भाजपा कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे कालगाया आरोप आसनसोल : पश्चिम बंगाल में तृणमूल की गुंडागर्दी, भाजपा कर्मियो के खिलाफ झुठे मुकदमे तथा राज्य में बढती हिंसा के खिलाफ राज्य के सभी पुलिस आयुक्त कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन का भाजपा ने आह्वान किया था. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2019 2:43 AM

पुलिस आयुक्त कार्यालय के सामने किया धरना-प्रदर्शन

तृणमूल पर गुंडागर्दी और भाजपा कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे कालगाया आरोप
आसनसोल : पश्चिम बंगाल में तृणमूल की गुंडागर्दी, भाजपा कर्मियो के खिलाफ झुठे मुकदमे तथा राज्य में बढती हिंसा के खिलाफ राज्य के सभी पुलिस आयुक्त कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन का भाजपा ने आह्वान किया था. इसी के मद्देनजर सोमवार को आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिशनरेट कार्यालय के सामने भाजपा जिला कमेटी के सदस्यों तथा कर्मियो ने धरना प्रदर्शन किया. इसके बाद पुलिस आयुक्त देवेन्द्र प्रसाद सिंह को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान भाजपा के प्रदेश महासचिव प्रताप बनर्जी, जिलाध्यक्ष लखन धुरूई, महासचिव दिलीप दे, भाजयुमो प्रदेश सचिव वप्पा चटर्जी, पार्षद भीगु ठाकुर, प्रशांत मंडल, मदन चौबे, अभिजीत राय, सुबीर चौधरी सहित कार्यकर्ता शामिल थे.
धरना को लेकर पुलिस प्रशासन के स्तर से पुलिस आयुक्त कार्यालय की सुरक्षा को लेकर बडी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था. इवनिंग लॉज स्थित पुलिस आयुक्त कार्यालय के मुख्यद्वार पर बेरिकेट लगाया गया था. बेरिकेट को तोडकर भाजपा कर्मियो ने पुलिस आयुक्त कार्यालय में दाखिल होने का प्रयास किया. पुलिस प्रशासन ने भाजपा के पांच सदस्यी प्रतिनिधि मंडल को पुलिस आयुक्त से मिलने की इजाजत दी. प्रदेश महासचिव प्रताप बनर्जी, जिलाध्यक्ष लखन धुरूई सहित पांच जिला पदाधिकारियों ने पुलिस आयुक्त देवेन्द्र प्रसाद सिंह से मुलाकात की.
भाजपा के प्रदेश महासचिव प्रताप बनर्जी ने कहा कि पूरे राज्य में तृणमूल की नीतियों के कारण हिंसा का माहौल बन गया है. भाजपा कर्मियों को झूठे मामलो में फंसाया जा रहा है. इसलिये राज्य में पुलिस आयुक्त को कानून व्यवस्था ठीक करने के लिये आग्रह किया गया. पुलिस प्रशासन के स्तर से यदि उचित कार्यवाही नहीं होती है तो भाजपा बृहद आंदोलन का रूख अपनायेगी.
जिलाध्यक्ष लखन धुरूई ने कहा कि आसनसोल तथा दुर्गापुर के लोकसभा सीटो पर भाजपा ने जीत दर्ज की है. भाजपा के बढ़ते जनसमर्थन को देखकर तृणामूल गुंडागर्दी पर उतर गयी है. तृणमूल कर्मी आये दिन भाजपा कर्मियों के साथ मारपीट कर उन्हें झूठे मामले में फंसाने का कार्य कर रहे है. भाजपा के सैनिको ने इसके खिलाफ प्रतिरोध का बिगुल फूंक दिया है. आसनसोल तथा दुर्गापुर लोकसभा क्षेत्र में हिंसा के खिलाफ भाजपा प्रतिरोध करेगी.

Next Article

Exit mobile version