अनुषंगिक कंपनियों के जीएम (इइ) को पत्र

15 साल से अधिक समय से जमे अधिकारियों से मांगे जायेंगे ऑप्शन अपने तबादले को लेकर तीन कंपनियों के लिए दे सकते हैं अधिकारी ऑप्शन आसनसोल : दस वर्षों से अधिक समय से एक ही कोयला कंपनी में जमे कोयला अधिकारियों के तबादले की कवायद तेज हो गयी है. इस बाबत कोल इंडिया की महाप्रबंधक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 13, 2019 2:21 AM

15 साल से अधिक समय से जमे अधिकारियों से मांगे जायेंगे ऑप्शन

अपने तबादले को लेकर तीन कंपनियों के लिए दे सकते हैं अधिकारी ऑप्शन
आसनसोल : दस वर्षों से अधिक समय से एक ही कोयला कंपनी में जमे कोयला अधिकारियों के तबादले की कवायद तेज हो गयी है. इस बाबत कोल इंडिया की महाप्रबंधक (कार्मिक) तृप्ति पराग शॉ ने ईसीएल, बीसीसीएल तथा सीसीएल सहित सभी कोयला कंपनियों के अधिकारी स्थापना विभाग के महाप्रबंधक (इइ) को पत्र लिखकर 15 वर्षों से अधिक समय से जमे अधिकारियों की सूची तलब की है, साथ ही तबादले के लिए अधिकारियों के ऑप्शन (विकल्प) भी मांगे गये हैं, ताकि उनका तबादला एक कंपनी से दूसरी कंपनी में सुनिश्चित किया जा सके. अधिसूचना के मुताबिक एक अधिकारी अपने तबादले को लेकर अधिक से अधिक तीन कंपनी का ऑप्शन दे सकेंगे.
बता दें कि कोल इंडिया ने अपनी ट्रांसफर पॉलिसी के मुताबिक पांच वर्षों से अधिक समय तक एक कंपनी की एक कोलियरी में जमे अधिकारियों को दूसरी कोलियरी में अनिवार्य रूप से तबादला करने का प्रावधान किया गया है जबकि 10 वर्षों से अधिक समय तक एक कंपनी तथा एरिया में जमे अधिकारी का एक एरिया से दूसरे एरिया में तबादला करने तथा 15 वर्षों तक एक ही कंपनी में पदस्थापित अधिकारियों को दूसरीकोयला कंपनी में तबादला करने का प्रावधान कर दिया गया है.इस कारण इसीएल सहित अन्य कोल कंपनियों में जमे हजारों कोयला अधिकारियों पर तबादले की तलवार लटक रही है.

Next Article

Exit mobile version