वर्ष 2021 में तृणमूल होगी साफ

बर्नपुर में आयोजित सम्मान समारोह में केंद्रीय राज्यमंत्री बाबुल का दावा कुमारपुर में एफओबी स्थल से अतिक्रमण हटाने के लिए होगा आंदोलन बर्नपुर : पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्मारक समिति ने मंगलवार को हॉस्पिटल रोड स्थित कार्यालय परिसर में भाजपा सांसद सह वन, पर्यावरण व मौसम बदलाव केन्द्रीय राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो के लिये सम्मान समारोह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 12, 2019 5:03 AM

बर्नपुर में आयोजित सम्मान समारोह में केंद्रीय राज्यमंत्री बाबुल का दावा

कुमारपुर में एफओबी स्थल से अतिक्रमण हटाने के लिए होगा आंदोलन
बर्नपुर : पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्मारक समिति ने मंगलवार को हॉस्पिटल रोड स्थित कार्यालय परिसर में भाजपा सांसद सह वन, पर्यावरण व मौसम बदलाव केन्द्रीय राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो के लिये सम्मान समारोह आयोजित किया. संस्था के संयोजक पवन सिंह, डॉ मनीष झा, आईएसपी के टाउन विभाग के विकास प्रसाद, भाजपा नेता एसएन लांबा, अरिजीत राय चौधरी आदि उपस्थित थे. श्री सुप्रियो ने पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण किया.
उन्होंने बूथकर्मी से लेकर भाजपा के प्रत्येक वोटर ने पश्चिम बंगाल को नयी दिशा देने में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रयासों पर विश्वास करने के लिये धन्यवाद दिया. जिन कार्यकर्त्ताओं ने अपना वोट दिया तथा घर-घर से लोगों को संगठित कर वोट दिलाने के सहयोग के कारण ही दूसरी बार सांसद बनकर उनके सामने आने का मौका मिला है. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल के लोग तृणमूल तथा पुलिस के खिलाफ हो चुके है. जिसके कारण ही उनको दो लाख के वोट से विजय मिली है.
श्री सुप्रियो ने कहा कि तृणमूल वर्ष 2019 में हाफ हो चुकी है और वर्ष 2021 में साफ हो जायेगी. राम नाम से तो भूत भाग जाता है. तृणमूल भी भाग जायेगी. तृणमूलकर्मी करोड़पति हो चुके है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी खुद कब क्या बोलती है. उनको खुद को ही मालूम नहीं होता है. उन्होंने कहा कि कुमारपुर के फ्लाईओवर ब्रिज के प्रस्तावित स्थल से अतिक्रमण हटाने के लिये भाजपा बृहद आंदोलन करेगी.

Next Article

Exit mobile version