बराकर में मिले घर से भागे नाबालिग प्रेमी जोड़े

बराकर : आरपीएफ कर्मियों की सूझ-बूझ से एक लड़का तथा एक लड़की को बचाकर उन्हें उनके परिजनों को सौंपा गया. लड़का फुसरो (बोकारो) तथा लड़की नागलोई (दिल्ली) की थी. बराकर पोस्ट प्रभारी नितिन कुमार ने बताया कि मंगलवार की रात स्टेशन पर नाबालिग लड़का और लड़की एसएम कार्यालय के पास संदिग्ध अवस्था में मिले. पूछताछ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 6, 2019 2:21 AM

बराकर : आरपीएफ कर्मियों की सूझ-बूझ से एक लड़का तथा एक लड़की को बचाकर उन्हें उनके परिजनों को सौंपा गया. लड़का फुसरो (बोकारो) तथा लड़की नागलोई (दिल्ली) की थी.

बराकर पोस्ट प्रभारी नितिन कुमार ने बताया कि मंगलवार की रात स्टेशन पर नाबालिग लड़का और लड़की एसएम कार्यालय के पास संदिग्ध अवस्था में मिले. पूछताछ में दोनों ने भाई-बहन बताया और कहा कि अपने ननिहाल आये हैं. नाना-नानी का मोबाइल फोन नंबर मांगने पर नहीं दिया. कड़ाई से पूछताछ करने पर लड़के ने अपना नाम उज्ज्वल कुमार (15) पिता अमरेन्द्र कुमार कोविल थाना फुसरो जिला बोकारो बताया. जबकि लड़की ने अपना नाम खुशी कुमारी (14) पिता पंकज कुमार नागलोई, नई दिल्ली बताया. दोनों ने बताया कि उनकी दोस्ती एक माह पहले फेसबुक से हुई थी. खुशी एक जून को लड़के से मिलने के लिए परिजनों को बिना कुछ बताये चली आई.

उज्जवल उससे दो जून को चंद्रपुरा स्टेशन पर मिला. दोनों ने दो दिन धनबाद तथा आसनसोल स्टेशनों पर बिताया. पोस्ट प्रभारी ने नागलोई पुलिस स्टेशन से संपर्क साधा. सूचना मिली कि खुशी के परिजनों के साथ एसआई सुनील कुमार बोकारो स्टेशन पर हैं. उन्हें सूचना देने पर लड़की के पिता व परिजन बुधवार को बराकर पहुंचे. उज्जवल के परिजन भी पहुंचे. औपचारिक पूछताछ के बाद दोनों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया.

Next Article

Exit mobile version