पुलिस अभियान के खिलाफ बेनाचिति में मछली पट्टी बंद

पुलिस उपायुक्त (ईस्ट) से मिलने के बाद भी नहीं मिल रही राहत अभियान नहीं रोके जाने पर बेनाचिती की सभी दुकानें बंदी की घोषणा दुर्गापुर : बेनाचिती घोष मार्केट मछली पट्टी में सोमवार को हुई पब्लिक-पुलिस संघर्ष के बाद चल रही पुलिसिया अभिया न के विरोध में बुधवार को मछली पट्टी की सारी दुकानें बंद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 6, 2019 2:06 AM

पुलिस उपायुक्त (ईस्ट) से मिलने के बाद भी नहीं मिल रही राहत

अभियान नहीं रोके जाने पर बेनाचिती की सभी दुकानें बंदी की घोषणा

दुर्गापुर : बेनाचिती घोष मार्केट मछली पट्टी में सोमवार को हुई पब्लिक-पुलिस संघर्ष के बाद चल रही पुलिसिया अभिया न के विरोध में बुधवार को मछली पट्टी की सारी दुकानें बंद रही. व्यवसायी समिति ने कहा कि यदि गिरफ्तारी अभियान बंद नहीं हुआ तो बेनाचिती की सभी दुकाने बंद की जायेंगी. इधर मंगलवार की रात भी पुलिस का अभियान जारी रहा.

दुकानदारों ने कहा कि मछली पट्टी कमेटी एवं चेंबर ऑफ कॉमर्स दुर्गापुर के प्रतिनिधि मंगलवार को पुलिस उपायुक्त (ईस्ट) अभिषेक मोदी से मिले थे. उन्होंने स्थिति नियंत्रण के लिए हस्तक्षेप की मांग की थी. लेकिन कोई सकारात्मक परिणाम नहीं निकला. पुलिस का अभियान जारी है. इसके प्रतिवाद में व्यवसायी समिति ने दुकानें बंद रखने की घोषणा की है.

उल्लेखनीय है कि सोमवार की सुबह मछली पट्टी इलाके में स्थानीय लोगों ने पुलिस पर वसूली करने का आरोप लगाते हुए पुलिस कर्मियों की जमकर पिटाई कर दी थी. इसमें दो सिविक जवान एवं एक पुलिस अधिकारी घायल हो गये थे. इसके बाद पुलिस ने अभियान शुरू किया है.व्यवसायी प्रकाश लाल श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस अनावश्यक मारपीट कर रही है. इलाके के लोग दहशत में हैं.

Next Article

Exit mobile version