बीरभूम के मोहम्मदबाजार में सड़क दुर्घटना, छह मरे

यात्री बस तथा बोलेरो के बीच आमने-सामने की टक्कर में बोलेरो पर सवार लोग मरे वाहन में थे आठ, दो की हालत गंभीर, सिउड़ी सदर अस्पताल में भरती पानागढ़ : बीरभूम जिले के मोहम्मद बाजार थाना अंतर्गत गनपुर जंगल स्थित कालीतल्ला के पास शुक्रवार की शाम नेशनल हाइवे 60 पर यात्री बस और बोलेरो के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 13, 2019 2:00 AM

यात्री बस तथा बोलेरो के बीच आमने-सामने की टक्कर में बोलेरो पर सवार लोग मरे

वाहन में थे आठ, दो की हालत गंभीर, सिउड़ी सदर अस्पताल में भरती
पानागढ़ : बीरभूम जिले के मोहम्मद बाजार थाना अंतर्गत गनपुर जंगल स्थित कालीतल्ला के पास शुक्रवार की शाम नेशनल हाइवे 60 पर यात्री बस और बोलेरो के बीच हुई टक्कर में बोलेरो में सवार छह लोगों की मौत हो गयी, जबकि अन्य दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये.
उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. दुर्घटना के कारण काफी समय तक सड़क पर वाहनों का आवागमन बंद रहा. पुलिस अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद वाहनों का आवागमन शुरू हुआ. पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है.
शुक्रवार की शाम को रामपुरहाट से सिउड़ी आने के दौरान यात्री बस तथा रामपुरहाट की तरफ जा रही बोलेरो के बीच कालीतल्ला के बीच टक्कर हो गयी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गये. बोलेरो में सवार आठ लोगों में छह की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि दो लोगों को गंभीर हालत में सिउड़ी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने स्थानीय लोगों की मदद से शवों को वाहन में से निकाला.
गंभीर रूप से घायल दो लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. यात्री बस के यात्रियों को मामूली चोटें आयी. बस चालक अपने सहकर्मियों के साथ भागने मे सफल रहा. क्षतिग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया. दुर्घटना के बाद एक घंटे तक सड़क जाम रहा तथा वाहनों का आवागमन बंद रहा. पुलिस अधिकारियों ने स्थिति नियंत्रित कर सड़क अवरोध हटाया.

Next Article

Exit mobile version