गरीबों को 72 हजार देने की होगी व्यवस्था : राहुल

भाजपा ने ‘चोरों’ के खाते में दिया, हम जरूरतमंदों को देंगे ‘चौकीदार’ डरकर सूख गया है, भाषण देने में भी लड़खड़ा रहा रायगंज : रायगंज के नागर नदी संलग्न जूट पार्क मैदान में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने रायगंज लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी दीपा दासमुंसी के समर्थन में चुनाव प्रचार किया. इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 11, 2019 1:32 AM

भाजपा ने ‘चोरों’ के खाते में दिया, हम जरूरतमंदों को देंगे

‘चौकीदार’ डरकर सूख गया है, भाषण देने में भी लड़खड़ा रहा

रायगंज : रायगंज के नागर नदी संलग्न जूट पार्क मैदान में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने रायगंज लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी दीपा दासमुंसी के समर्थन में चुनाव प्रचार किया. इस दौरान राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर प्रहार किया.

‘चौकीदार चोर है’ का नारा लगाया, तो तृणमूल को किसानों का कर्ज माफ नहीं करने को लेकर घेरा. राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस ने गरीबों के बैंक खाते में सालाना 72 हजार रुपये देने की व्यवस्था की है. भाजपा अगर ‘चोरों’ के खाते में पैसे दे सकती है तो कांग्रेस गरीबों के खाते में पैसे जरूर दे पायेगी.

भाजपा ने ऐसी व्यवस्था की है देश के किसान ऋ ण नहीं चुका पाये तो उन्हें जेल जाना होगा. लेकिन यह काला कानून खत्म होगा. पांच साल तक भाजपा का अन्याय आपने बर्दाश्त किया, अब कांग्रेस ‘न्याय’ करेगी. राहुल गांधी ने कहा कि ‘चौकीदार’ डरकर सूख गया है. जनता ने उसकी चोरी पकड़ ली.

Next Article

Exit mobile version