बाबुल सुप्रियो के प्रचार के दौरान टीएमसी कार्यकर्ताओं संग झड़प

रास्ते में आने-जाने को लेकर हुई धक्का-मुक्की टीएमसी ने आरोपों को बताया निराधार जामुड़िया : मंगलवार को आसनसोल लोकसभा संसदीय सीट से भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो जमुडीया अंचल में श्रीपुर पुराने पुलिस फाड़ी के समीप टीएमसी कार्यकर्ताओं के साथ रास्ता में जाने को लेकर धक्का-मुक्की हुई. मौके पर मौजूद पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 10, 2019 1:32 AM

रास्ते में आने-जाने को लेकर हुई धक्का-मुक्की

टीएमसी ने आरोपों को बताया निराधार
जामुड़िया : मंगलवार को आसनसोल लोकसभा संसदीय सीट से भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो जमुडीया अंचल में श्रीपुर पुराने पुलिस फाड़ी के समीप टीएमसी कार्यकर्ताओं के साथ रास्ता में जाने को लेकर धक्का-मुक्की हुई.
मौके पर मौजूद पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर गंतव्य के लिए रवाना किया. भाजपा जिला उपाध्यक्ष डॉ प्रमोद पाठक ने बताया की मंगलवार को बाबुल सुप्रियो 12 नंबर वार्ड स्थित गोविंद नगर से चुनावी प्रचार आरंभ कर इमली धोड़ा, भाटा पाड़ा होते हुए पुराने श्रीपुर पुलिस फाड़ी पहुंचे. उसी दौरान टीएमसी के स्थानीय कार्यकर्ता गुंजा नोनिया के नेतृत्व में टीएमसी उम्मीदवार के नामांकन कर बसों में वापस लौटने के क्रम में बाबुल सुप्रियो प्रचार कर रहे थे. बस से उतरकर टीएमसी कर्मियों ने रास्ता जाम करने का आरोप लगाते हुए धक्का मुक्की करने लगे. टीएमसी कर्मियों ने बाबुल सुप्रियो के साथ भी धक्का-मुक्की की.
इस पर भाजपा कर्मी भी उतेजित हो गए, जबकि पुलिस वहां सब तमाशा देख रही थी. दूसरी ओर श्री पाठक ने बताया की टीएमसी कार्यकर्ताओं ने जोबा ग्राम में भाजपा के दीवार लेखन को भी टीएमसी कर्मियों ने मिटा दिया है. वहीं इन आरोपों को टीएमसी ने निराधार बताया है.

Next Article

Exit mobile version