त्रिवेणी देवी भालोटिया कॉलेज के परीक्षार्थियों का विरोध प्रदर्शन

रानीगंज : त्रिवेणी देवी भालोटिया कॉलेज के कॉमर्स संकाय के द्वितीय वर्ष के छात्र -छात्राओं ने परीक्षा में अन्य विषय का प्रश्न पत्र आने का विरोध प्रदर्शन करते हुए कॉलेज के प्राचार्य डॉ आशीष दे ने का घेराव किया. लगभग 280 छात्राओं का कहना था कि उन्होंने अपने परीक्षा के विषय में एडमिट कार्ड परीक्षा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 30, 2019 12:49 AM

रानीगंज : त्रिवेणी देवी भालोटिया कॉलेज के कॉमर्स संकाय के द्वितीय वर्ष के छात्र -छात्राओं ने परीक्षा में अन्य विषय का प्रश्न पत्र आने का विरोध प्रदर्शन करते हुए कॉलेज के प्राचार्य डॉ आशीष दे ने का घेराव किया.

लगभग 280 छात्राओं का कहना था कि उन्होंने अपने परीक्षा के विषय में एडमिट कार्ड परीक्षा के लिए डायरेक्ट टैक्स विषय का फॉर्म भरा था जबकि उनके एडमिट कार्ड में मनी मार्केटिंग विषय लिखकर रजिस्ट्रेशन आया था.
उस वक्त जब इसका विरोध किया तब कॉलेज के प्राचार्य डॉ आशीष दे ने आश्वासन दिया था कि वह एडमिट कार्ड में हाथों से डायरेक्ट टैक्स कर ले क्योंकि परीक्षा में मनी मार्केटिंग के जगह डायरेक्ट टैक्स का ही प्रश्न आएगा.
शुक्रवार को जब रानीगंज गर्ल्स कॉलेज में छात्र-छात्राएं परीक्षा देने गए तो उनके प्रश्न पत्र में डायरेक्ट टेक्स के जगह मनी मार्केट की ही प्रश्न आयी जिसका विरोध करते हुए परीक्षा का बाइकट किया एवं त्रिवेणी देवी भालोटीया कॉलेज के प्राचार्य का घेराव किया.
प्राचार्य डॉ आशीष दे ने परीक्षार्थियों को कहा कि शीघ्र ही नए प्रश्नपत्र जिनमें डायरेक्ट टैक्स के प्रश्न होंगे उस विषय के परीक्षा लिए जाएंगे प्राचार्य के इस आश्वासन के पश्चात यायह विरोध प्रदर्शन समाप्त हुई.

Next Article

Exit mobile version