ट्रक चालक की मौत, स्थानीय लोगों ने पुलिस वाहन में लगायी आग

पुरूलिया : नियंत्रण खोकर एक ट्रक ने रास्ते किनारे खड़े दूसरे ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मारने से ट्रक चालक की मौत हो गई. शुक्रवार दोपहर दो बजे के लगभग पुरुलिया जिले के मुफस्सिल थाना अंतर्गत आई मुनडी मोड़ के समक्ष दुर्घटना हुई. पुलिस ने मृतक ट्रक चालक का नाम गोपाल महतो (29) बताया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 30, 2019 12:42 AM

पुरूलिया : नियंत्रण खोकर एक ट्रक ने रास्ते किनारे खड़े दूसरे ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मारने से ट्रक चालक की मौत हो गई. शुक्रवार दोपहर दो बजे के लगभग पुरुलिया जिले के मुफस्सिल थाना अंतर्गत आई मुनडी मोड़ के समक्ष दुर्घटना हुई.

पुलिस ने मृतक ट्रक चालक का नाम गोपाल महतो (29) बताया है जो जिले के गोलाबेड़ा गांव का रहने वाला था. शुक्रवार एक ट्रक तेज गति से पूरूलिया की ओर आ रही थी. आईमुनडी मोर के समक्ष दूसरे वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में रास्ते के किनारे खड़े दूसरे ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया.
इसमें ट्रक चालक बुरी तरह से ट्रक में फंस गया. लोगों ने पुलिस को जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस चालक को निकालने में बैठ रहा. पुलिस ने क्रेन विभाग को दिया पर जब तक क्रेन मौके पर पहुंची तब तक चालक की मौत हो चुकी थी.
इस घटना के बाद लोग पुलिस प्रशासन के खिलाफ लापरवाही का आरोप लगाते हुए उन पर हमला आरंभ कर दिया. इस दौरान दो पुलिसकर्मी पुष्पेंद्र घोष, जसोश्री भट्टाचार्य पथराव में घायल हो गए. उन्हें पुरुलिया के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. लोगों ने पुलिस के वाहन को आग लगा दिया.
घटना की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचकर अन्य पुलिस के जवानों को बचाया. पुलिस ने ट्रक चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए पुरुलिया सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है पर अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

Next Article

Exit mobile version