दुर्गापुर में छायी रही मस्ती होली के मस्तानों की

दुर्गापुर : दुर्गापुर व इसके आसपास के इलाकों में होली हर्षोल्लास के साथ मनी. सुबह से ही एक-दूसरे को रंग-गुलाल लगाना शुरू हो गया. जमकर अबीर-गुलाल उड़े. होली की मस्ती में डूबे लोग गीत-संगीत के साथ नाचते-गाते सड़कों पर उतरे. पहले सत्र में रंग और संध्या में अबीर गुलाल उड़ाये गये. लजीज व्यंजनों का लुत्फ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 23, 2019 1:43 AM

दुर्गापुर : दुर्गापुर व इसके आसपास के इलाकों में होली हर्षोल्लास के साथ मनी. सुबह से ही एक-दूसरे को रंग-गुलाल लगाना शुरू हो गया. जमकर अबीर-गुलाल उड़े. होली की मस्ती में डूबे लोग गीत-संगीत के साथ नाचते-गाते सड़कों पर उतरे. पहले सत्र में रंग और संध्या में अबीर गुलाल उड़ाये गये.

लजीज व्यंजनों का लुत्फ उठाने का सिलसिला देर रात तक जारी रहा. मंदिरों में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी. मंदिरों और घर में पूजा कर होली खेलने निकले. होली की तिथि को लेकर दुविधा होने के कारण नूतन पल्ली, पशुपति मार्केट सहित कई हिन्दी भाषी इलाके में शुक्रवार को भी होली खेली गई. बेनाचिती के लक्ष्मी नारायण भवन परिसर में लस्सी और ठंडई की व्यवस्था की गई. गुरद्वारा इलाके में भी ठंडई और पकौड़े का इंतजाम था. पुलिस ने सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किये थे. विभिन्न इलाकों में पुलिस गश्ती दिन-रात की गई.

Next Article

Exit mobile version