बराकर : हिंदू, गौ को निजी संपत्ति समझते कुछ दल – जितेंद्र

बराकर : मेयर जितेंद्र तिवारी ने कहा कि कुछ राजनीतिक दलों ने हिन्दुओ का ठेका ले रखा है और सभी भगवान तथा गौमाता को अपनी निजी संपत्ति समझते है. लेकिन पश्चिम बंगाल सरकार सभी धर्मो को एक समान देखती है. वे बुधवार को बराकर नदी तट स्थित बराकर पिंजरापोल सोसाइटी की गौशाला में गायों के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2019 12:57 AM

बराकर : मेयर जितेंद्र तिवारी ने कहा कि कुछ राजनीतिक दलों ने हिन्दुओ का ठेका ले रखा है और सभी भगवान तथा गौमाता को अपनी निजी संपत्ति समझते है. लेकिन पश्चिम बंगाल सरकार सभी धर्मो को एक समान देखती है. वे बुधवार को बराकर नदी तट स्थित बराकर पिंजरापोल सोसाइटी की गौशाला में गायों के रहने के लिए शेड के शिलान्यास समारोह को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि तृणमूल जातिवाद की राजनीति नहीं करती है. टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी की सरकार में बिना भेदभाव के कन्या श्री योजना के तहत सभी समुदाय के लोगों को लाभ मिल रहा है. विकास की बात करते है. गौशाला में विकास करने आये है. इसका मतलब वोट मांगने नहीं आये हैं. राजनीति में आने के दौरान पुलिस की लाठियां भी खाई हैं. परिवार को भी प्रताड़ित किया गया था.
मेयर श्री तिवारी ने कहा कि उनके कार्यकाल में अभी तक 35 मंदिरों का निर्माण पूरा हो चुका है. विकास की गति रुकने वाली नहीं है.
उन्होंने कहा कि स्थानीय पार्षद राधा सिंह ने नदी तट पर सूर्य मंदिर बनाने की बात कही थी और इस समय पांच सूर्य मंदिर बनाने का कार्य चल रहा है. राज्य में भाजपा नेता विधि-व्यवस्था को चुनौती दे रहे हैं. लेकिन यहां की जनता और प्रशासन ऐसा नही होने देंगा. उन्होंने कहा कि गौमाता की सेवा पुण्य का काम है.
मालूम हो कि बीते गोपाष्टमी मेला में श्री तिवारी ने गौमाता शेड बनाने तथा अन्य विकास के लिए कमिटी को 20 लाख रुपया देने की घोषणा की थी. एमएमआईसी मीर हासिम, बोरो चेयरमैन कृष्णा प्रसाद, बोरो चेयरमैन बेबी बाउरी, बोरो चेयरमैन संजय नोनिया, पार्षद राधा सिंह, पार्षद प्रेमनाथ साव, पार्षद खालिद खान, पार्षद अभिजीत आचार्या, छात्र नेता जतिन गुप्ता, मोहम्मद मुस्लिम, गौशाला कमेटी के अध्यक्ष सुभाष जालान, उपाध्यक्ष बालमुकुंद अग्रवाल, संयुक्त सचिव अर्जुन अग्रवाल, अनिल अग्रवाल, दिलीप केडिया, राजेश मंशारामका, दिलीप गुप्ता, पंडित ऋषिकेश शर्मा आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version