अंडाल : सरसों फसल को रौंद रहा हाथी

अंडाल : अंडाल प्रखंड के श्रीरामपुर रेल लाइन के निकट स्थित सोनागौड़ा जंगल में मौजूद बड़े हाथी ने सरसो की फसल को काफी नुकसान पहुंचाया है. किसानों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना पुलिस एवं वन विभाग को दी है. लेकिन हाथी को भगाने की पहल नहीं हुई है. किसान कार्तिक मंडल ने बताया कि उन्होंने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2019 12:50 AM

अंडाल : अंडाल प्रखंड के श्रीरामपुर रेल लाइन के निकट स्थित सोनागौड़ा जंगल में मौजूद बड़े हाथी ने सरसो की फसल को काफी नुकसान पहुंचाया है. किसानों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना पुलिस एवं वन विभाग को दी है. लेकिन हाथी को भगाने की पहल नहीं हुई है. किसान कार्तिक मंडल ने बताया कि उन्होंने 10 कट्ठा खेत में सरसों की खेती की है.

सरसों में फूल लगे है. हाथी दामोदर नदी पार कर श्रीरामपुर माना होते हुए गांव के उत्तर दिशा में पहुंच गया है. वह सरसों की फसल को रौंद कर नष्ट कर रहा है. तपन मंडल तथा मानिक मंडल आदि ने भी सरसो की खेती की है. उनके भी खेतों को नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा कि सात दिन पहले यह हाथी आया था. वन विभाग के कर्मियों ने उसे भगा दिया था. लेकिन वह फिर वापस आ गया है.

अंडाल पुलिस के अधिकारी ने बताया कि यह हाथी प्राय: आता है. वन विभाग को सूचित किया गया है. उसे जल्द ही दामोदर नदी पार कर दिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version