आसनसोल : एडीडीए अधिकारियों ने किया ड्रेन का निरीक्षण

आसनसोल : वार्ड संख्या 25 अंतर्गत नदीपार शितलाडंगाल के निकट अड्डा द्वारा बनाये गये ड्रेन का अड्डा अधिकारियों ने सोमवार को मुआयना किया. कार्यपालक अभियंता संजय कुमार साहा, बोरो चेयरमैन गुलाम सरवर, पार्षद नसीम अंसारी, दीपक गुप्ता आदि उपस्थित थे. बोरो चेयरमैन श्री सरवर ने कहा कि ड्रेन के निकट ही हाजी कदम रसूल हाई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 12, 2019 1:09 AM

आसनसोल : वार्ड संख्या 25 अंतर्गत नदीपार शितलाडंगाल के निकट अड्डा द्वारा बनाये गये ड्रेन का अड्डा अधिकारियों ने सोमवार को मुआयना किया. कार्यपालक अभियंता संजय कुमार साहा, बोरो चेयरमैन गुलाम सरवर, पार्षद नसीम अंसारी, दीपक गुप्ता आदि उपस्थित थे.

बोरो चेयरमैन श्री सरवर ने कहा कि ड्रेन के निकट ही हाजी कदम रसूल हाई स्कूल और ओके रोड ऑटो स्टैंड है. स्कूली बच्चे ड्रेन के निकट से स्कूल जाते हैँ. बरसात में गारूई नदी का अतिरिक्त पानी इलाके में भर जाता है.

बरसात में पानी से ड्रेन के भी डूब जाने की आशंका है. जिससे स्कूल जाने वाले बच्चे ड्रेन में गिर सकते हैँ. उन्होंने कहा कि अड्डा के इंजीनियरों ने ड्रेन को सुरक्षित बनाने के लिए उपर से सिमेंटेड स्लैब देने का प्राक्कलन तैयार किया. जल्द ही यह कार्य शुरू होगा.

Next Article

Exit mobile version