पानागढ़ : ईलम बाजार के तृणमूल पंचायत सदस्य के घर बम विस्फोट

पानागढ़ : बीरभूम जिले के इलम बाजार थाना के पाई कुनी में धर्मपुर पंचायत सदस्य तथा तृणमूल नेता के घर में छिपाकर रखे गए बमों में विस्फोट से घर का छप्पर उड़ गया और दीवारें ध्वस्त हो गयी. सूचना पर इलम बाजार थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी. घटना के बाद से तृणमूल नेता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 8, 2019 5:05 AM

पानागढ़ : बीरभूम जिले के इलम बाजार थाना के पाई कुनी में धर्मपुर पंचायत सदस्य तथा तृणमूल नेता के घर में छिपाकर रखे गए बमों में विस्फोट से घर का छप्पर उड़ गया और दीवारें ध्वस्त हो गयी. सूचना पर इलम बाजार थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी. घटना के बाद से तृणमूल नेता व पंचायत सदस्य फरार बताया जा रहा है.

पुलिस का अनुमान है कि घर में ही भारी मात्रा में बम छिपाकर रखा गया था. पुलिस ने बताया कि पंचायत सदस्य शेख मीनातुल्ला उर्फ मीनू के घर में ही पहले से छिपाकर रखे हुए बमों में अचानक हुए विस्फोट की घटना से समूचा इलाका थर्रा गया. लोगों का आरोप है कि घर में ही भारी मात्रा में बमों को छुपा कर रखा गया था ।अचानक बमों में विस्फोट होने से उक्त घटना घटी.

हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. बम स्क्वायड आदि को भी सूचना दी गई है. जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने बताया कि घटनास्थल पर पुलिस बल मामले को लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है। जांच पड़ताल के बाद ही पता चलेगा कि घर में किस तरह का बम रखा गया था.

Next Article

Exit mobile version