आसनसोल : चुनाव आयोग के निर्देश पर छह अधिकारियों का तबादला

आसनसोल : लोकसभा चुनाव चुनाव के मद्देनजर पिछले चार साल में तीन साल एक ही जिला में रहने वाले 146 वेस्ट बंगाल सिविल सर्विस(एक्सक्यूटिव) अधिकारियों का तबादला आदेश गुरुवार को जारी हुआ. जिसमें जिले के छह अधिकारी शामिल है. हालांकि इन छह अधिकारियों के बदले उनके स्थान पर अधिकारियों का तबादला अभी नहीं हुआ है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 8, 2019 4:58 AM

आसनसोल : लोकसभा चुनाव चुनाव के मद्देनजर पिछले चार साल में तीन साल एक ही जिला में रहने वाले 146 वेस्ट बंगाल सिविल सर्विस(एक्सक्यूटिव) अधिकारियों का तबादला आदेश गुरुवार को जारी हुआ. जिसमें जिले के छह अधिकारी शामिल है. हालांकि इन छह अधिकारियों के बदले उनके स्थान पर अधिकारियों का तबादला अभी नहीं हुआ है.

जल्द ही अगले आदेश में इनके जगह दूसरे अधिकारियों को यहां भेजा जायेगा. तबतक यह अधिकारी यहीं रहेंगे. जिला के डिप्टी मजिस्ट्रेट व डिप्टी कलेक्टर (डीएमडीसी) कौशिक मुखर्जी का तबादला इसी पद पर झाड़ग्राम जिला मुख्यालय, डीएमडीसी प्रलय कुमार सरकार का तबादला इसी पद पर झाड़ग्राम मुख्यालय, डीएमडीसी सायंतन बोस का तबादला बीरभूम जिला में जिला अल्पसंख्यक मामलों के अधिकारी के पद पर, दुर्गापुर महकमा में डीएमडीसी मधुमिता मुखर्जी का तबादला इसी पद पर हावड़ा जिला मुख्यालय तथा अड्डा (दुर्गापुर) के सहायक कार्यपालक अधिकारी इंद्रजीत सरकार को दार्जिलिंग जिला में जिला एसएचजी और एसई अधिकारी के पद पर भेजा गया है.

सनद रहे कि मुख्य चुनाव आयोग के निर्देश पर राज्य सरकार चार साल में तीन साल एक ही जिला में रहने वाले पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों का तबादला कर रही है. इस तबादले की प्रक्रिया को 28 फरवरी तक पूरी कर मार्च माह के पहले सप्ताह में जिला चुनाव अधिकारी को अपनी रिपोर्ट चुनाव आयोग को भेजनी है.

Next Article

Exit mobile version