दुर्गापुर : माकपा का ‘चोर धरो, जेल भरो’ आंदोलनल, र्गापुर में पार्टी समर्थकों, कर्मियों ने निकाली रैली

दुर्गापुर : सीबीआई विवाद के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के धरने के बाद मंगलवार को माकपा ने ‘चोर धरो, जेल भरो’ आंदोलन की शुरूआत की. दुर्गापुर में पार्टी नेताओं और समर्थकों ने राज्य और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की तथा चिटफंड कंपनियों के पीड़ितों को उनकी राशि वापस दिलाने की मांग की. इसके समर्थन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 6, 2019 12:34 AM

दुर्गापुर : सीबीआई विवाद के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के धरने के बाद मंगलवार को माकपा ने ‘चोर धरो, जेल भरो’ आंदोलन की शुरूआत की. दुर्गापुर में पार्टी नेताओं और समर्थकों ने राज्य और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की तथा चिटफंड कंपनियों के पीड़ितों को उनकी राशि वापस दिलाने की मांग की. इसके समर्थन में कर्मियों ने रैली निकाली.

रैली बेनाचिती पार्टी कार्यालय से निकली. नाचन रोड होकर पूरे इलाके की परिक्रमा की. महाव्रत कुंडु, आशीष सिंह रायचौधरी, समीर कर्मकार आदि ने इसका नेतृत्व किया. रैली में शामिल माकपा समर्थक ‘चोर धरो, जेल भरो’ के नारे लगा रहे थे.

श्री कुंडु ने कहा कि संविधान को कलंकित कर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी चिटफंड कांड में आरोपियों को बचाने का काम कर रही है. पुलिस का उपयोग कर जिस तरीके से सीबीआई के काम में अड़ंगा लगाया गया, वह काफी निंदनीय है. माकपा सारदा घोटाले के दोषी को शीघ्र सजा देने की मांग कर रही है लेकिन भाजपा के अधीन सीबीआई कई वर्षों से धीमी रफ्तार से चल रही है.

Next Article

Exit mobile version