जामुड़िया : कोयला के बजाय छाई की अनलोडिंग

जामुड़िया : इकड़ा औद्योगिक नगरी स्थित गगन फेरोटेक लिमिटेड कारखाना में साउथ अफ्रीका द्वारा मंगाये कोयला को आसनसोल रेलवे साइडिंग से कारखाना तक ले जाने में हेराफेरी करने के आरोप में पुलिस ने डंपर चालक अर्जुन पासवान, प्रदीप को, खलासी राकेश बाउरी और सुकू मुर्मू को गिरफ्तार किया. इन पर आरोप है कि कोयला रास्ते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 5, 2019 3:40 AM

जामुड़िया : इकड़ा औद्योगिक नगरी स्थित गगन फेरोटेक लिमिटेड कारखाना में साउथ अफ्रीका द्वारा मंगाये कोयला को आसनसोल रेलवे साइडिंग से कारखाना तक ले जाने में हेराफेरी करने के आरोप में पुलिस ने डंपर चालक अर्जुन पासवान, प्रदीप को, खलासी राकेश बाउरी और सुकू मुर्मू को गिरफ्तार किया.

इन पर आरोप है कि कोयला रास्ते में बेच कर इन्होंने उसके स्थान पर छाई कारखाना परिसर में अनलोडिंग की. प्रबंधक रवि भूषण ओझा ने बताया कि बीते 29 जनवरी को साउथ अफ्रीका से कोयला लोड होकर उड़ीसा के डामरा बंदरगाह में खाली हुआ. रेलवे रैक से आसनसोल साइडिंग में तीन दिन पूर्व आया.

इसकी ट्रांसपोर्टिंग का दायित्व आईटी इंटरप्राइज का है. दो फरवरी को डंपर (संख्या डब्ल्यूबी 37सी – 6647 तथा डब्ल्यूबी 37सी- 0767) के चालकों एवं खलासियों ने कारखाना में कोयला को अनलोडिंग किया तो पाया गया कि कोयले के स्थान पर छाई है.

इसकी शिकायत ट्रांसपोर्टर से की गई. दोनों डंपरों के चालक एवं खलासी से कड़ाई से पूछताछ करने पर उन्होंने स्वीकार किया कि वह बीच रास्ते में ही कोयला खाली कर छाई भर लिया था. सभी को जामुड़िया थाना पुलिस को सौंप दिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version