दुर्गापुर : अमराई में आग लगने से युवती की मौत

दुर्गापुर : दुर्गापुर थाना के अमराई ग्राम की निवासी तथा पेशे से ठेका श्रमिक मधुसूदन मुखर्जी की बेटी मौसमी मुखर्जी (19) का आग से झुलसा शव पुलिस ने बरामद किया. पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए बेज दिया. आगामी 26 फरवरी को उसकी शादी मानकर में होनेवाली थी. परिजनों में मातम है. पुलिस मामले की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 4, 2019 2:51 AM

दुर्गापुर : दुर्गापुर थाना के अमराई ग्राम की निवासी तथा पेशे से ठेका श्रमिक मधुसूदन मुखर्जी की बेटी मौसमी मुखर्जी (19) का आग से झुलसा शव पुलिस ने बरामद किया. पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए बेज दिया. आगामी 26 फरवरी को उसकी शादी मानकर में होनेवाली थी. परिजनों में मातम है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. परिजनों ने कहा कि मौसमी की शादी में 23 दिन बचे होने के कारण घर में उल्लास का माहौल था.

रविवार की सुबह मौसमी कमरे की सफाई कर रही थी. कुछ देर के बाद मौसमी के चीखने की आवाज सुन परिजन जब कमरे में गये तो देखा कि मौसमी आग से घिरी चिल्ला रही थी. इसकी सूचना दमकल विभाग तथा स्थानीय पुलिस को दी गई. परिजनों ने आग बुझाने की कोशिश की. जबतक आग बुझती, उसकी मौत हो चुकी थी.

आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. परिजनों के अनुसार बिजली की शॉर्ट सर्किट होने से संभवत: किसी ज्वलनशील वस्तु में आग लगी. इसके बाद मौसमी उसकी चपेट में आ गई. सहायक पुलिस आयुक्त (पूर्व) ए बिलाल ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा.

Next Article

Exit mobile version