बर्नपुर : बर्नपुर अस्पताल में जरूरी दवा काउंटर से मिलेगी

बर्नपुर : आईएसपी की पांचों सक्रिय यूनियन ने मंगलवार को बर्नपुर अस्पताल के डीएचएमएस रिंटू गुहा नियोगी के साथ मुलाकात की. इंटक नेता विजय सिंह, बीएमएस के रविशंकर सिंह, दीपक सिंह, एचएमएस के मुमताज अहमद, सीटू नेता उत्तम चटर्जी, डीजीएम अरुप घोष आदि उपस्थित थे. सनद रहे कि राउरकेला की सेंट्रल प्रोक्यूरिमेंट एजेंसी के भिलाई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 30, 2019 12:11 AM

बर्नपुर : आईएसपी की पांचों सक्रिय यूनियन ने मंगलवार को बर्नपुर अस्पताल के डीएचएमएस रिंटू गुहा नियोगी के साथ मुलाकात की. इंटक नेता विजय सिंह, बीएमएस के रविशंकर सिंह, दीपक सिंह, एचएमएस के मुमताज अहमद, सीटू नेता उत्तम चटर्जी, डीजीएम अरुप घोष आदि उपस्थित थे.

सनद रहे कि राउरकेला की सेंट्रल प्रोक्यूरिमेंट एजेंसी के भिलाई स्थानातरण के कारण सेल की सभी इकाइयों के अस्पतालों में दवा सप्लाई बाधित हो गई है. बर्नपुर अस्पताल में कर्मचारियों को दवाओं की किल्लत से बचाने के लिये लोकल परचेज काउंटर किया गया था. उसकी विफलता के प्रबंधन ने अस्पताल परिसर में निजी दवाओं की दुकान खोलने का निर्णय लिया है.

जिसमें आईएसपी कर्मचारियों को नि:शुल्क दवा दी जायेगी. इसके बनने तक आईएसपी प्रबंधन द्वारा 50 अति आवश्यक दवाओं की सूची बनाई. जिसकी ब्लक खरीदारी कर अस्पताल के काउंटर पर रखा जायेगा.बीएमएस के श्री सिंह ने कहा कि यूनियन के सक्रिय प्रयास से यह संभव हुआ है.

Next Article

Exit mobile version