आद्रा : एंटी सीबीआई गठबंधन बना रहे विपक्षी नेता

आद्रा : पुरुलिया जिला भाजपा महिला मोर्चा ने रघुनाथपुर प्रखंड अंतर्गत बड़्रड़ागांव के शिवमंदिर मैदान में आमसभा आयोजित की. मोर्चा अध्यक्ष लॉकेट चटर्जी, जिला अध्यक्ष कावेरी चटर्जी, जिला भाजपा अध्यक्ष विद्यासागर चक्रवर्ती आदि ने संबोधित किया. अध्यक्ष श्री चटर्जी ने तृणमूल को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कुछ दिन पहले तृणमूल द्वारा ब्रिगेड मैदान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 29, 2019 2:44 AM

आद्रा : पुरुलिया जिला भाजपा महिला मोर्चा ने रघुनाथपुर प्रखंड अंतर्गत बड़्रड़ागांव के शिवमंदिर मैदान में आमसभा आयोजित की. मोर्चा अध्यक्ष लॉकेट चटर्जी, जिला अध्यक्ष कावेरी चटर्जी, जिला भाजपा अध्यक्ष विद्यासागर चक्रवर्ती आदि ने संबोधित किया.

अध्यक्ष श्री चटर्जी ने तृणमूल को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कुछ दिन पहले तृणमूल द्वारा ब्रिगेड मैदान में सभा की गई जिसमें सभी भ्रष्टाचारी शामिल थे.
सीबीआई से बचने के लिए यह गठबंधन हो रहा है. गठबंधन सीबीआई से बचने के लिए एंटी सीबीआई गठबंधन है. यह लोग अपने आप को बचाने के लिए और अपने आप को फायदा के लिए गठबंधन कर रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की जनता को सुरक्षित रखने के साथ-साथ उनके विकास के लिए काम किए जा रहे हैं. तृणमूल शासित पश्चिम बंगाल में केंद्र सरकार द्वारा चलाई गई परियोजनाओं के नाम बदल दी जा रही है.
राज्य सरकार अपने-अपने नाम देकर केंद्र सरकार की परियोजनाओं को चला रही है पर घर-घर जाकर लोगों के विकास एवं सहायता के लिए जो परियोजना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चालू की है, इसके बारे में सभी को जानकारी देंगे. छात्र-छात्राओं से लेकर बेरोजगार बूढ़े किसान अनुसूचित जाति जनजाति के लिए भारतीय जनता पार्टी कई तरह के परियोजना चला रहे हैं पर इन परियोजनाओं को राज की तृणमूल सरकार इस राज्य में लागू नहीं होने दे रही है. विभिन्न राजनीतिक दलों से सैकड़ों लोगों ने भाजपा का दामन थाम लिया.

Next Article

Exit mobile version