बराकर : सड़क घेराबंदी का विरोध किया बराकर चेंबर के अध्यक्ष ने, डीआरएम से की वार्ता, बिना कार्य किये वापस लौटे रेलकर्मी

बराकर : बराकर चेंबर ऑफ कामर्स के दबाव के कारण बराकर गुड्स साइड रोड पर आने जाने वाले लोगो का रास्ता बंद करने आये रेल के अधिकारी व कर्मचारियों को कार्य रोकना पड़ा.चेंबर का कहना था कि बराकर बाजार एवं वार्ड नंबर 68 की हलवाई पट्टी, करीमडंगाल, मंडलपाड़ा, हाटतल्ला, हनुमान चढ़ाई बस स्टैंड के निकट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 29, 2019 2:38 AM

बराकर : बराकर चेंबर ऑफ कामर्स के दबाव के कारण बराकर गुड्स साइड रोड पर आने जाने वाले लोगो का रास्ता बंद करने आये रेल के अधिकारी व कर्मचारियों को कार्य रोकना पड़ा.चेंबर का कहना था कि बराकर बाजार एवं वार्ड नंबर 68 की हलवाई पट्टी, करीमडंगाल, मंडलपाड़ा, हाटतल्ला, हनुमान चढ़ाई बस स्टैंड के निकट के लोग भी अपने वाहनों से इस सड़क से आवागमन करते हैं.

सरकारी स्कूल बराकर आदर्श बिद्यालय, सत्यनारायण प्री प्राइमरी स्कूल ,लिटिल एंगल जैसे कई महत्वपूर्ण स्कूल स्थित है. अन्य कोई सड़क आने-जाने के लिए नही है. बराकर गल्ला मंडी मे आने वाले बड़े वाहनों के धुमाने की एकमात्र सड़क है.
वार्ड में एक कब्रिस्तान है. बाजार के जमाली मुहल्ला, मंबड़िया सहित अन्य मुस्लिम इलाको से जनाजा भी इसी सड़क से जाता है. करीमडंगाल का ताजिया एवं हाटतल्ला की दुर्गा पूजा प्रतिमा एवं अखाड़ा भी इसी रास्ते से गुजरता है. सोमवार को सुबह सड़क को बंद करने के लिए रेल कर्मचारी पपहुंचे. इसकी सूचना चेंबर अध्यक्ष शिव कुमार अग्रवाल को मिली. उन्होंने सचिव अर्जुन अग्रवाल व सदस्यों के साथ घटनास्थल पर पपहुंचे. विरोध करते हुएडीआरएम पीके मिश्रा से फोन पर बातचीत कर वस्तुस्थिति से अवगत कराया.
श्री मिश्रा ने कहा कि रास्ता बंद करने का कोई इरादा नही है लेकिन रेल के जमीन पर अवैध रूप से कब्जा करने वाले लोगो पर कड़ी कार्रवाई की जायेंगी. इसमें चेंबर भी सहयोग करे. पुलिस,आरपीएफ, तथा रेल सीआईबी के साथ ही पार्षद प्रतिनिधि हैप्पी सिंह भी उपस्थित थे. बराकर चेंबर एवं स्थानीय पार्षद ने एसआईबी के माध्यम से डीआरएम को ज्ञापन सौंपा.

Next Article

Exit mobile version