आसनसोल : सीएमसी के अध्यक्ष चुनाव को मिली मंजूरी, कार्यकारिणी की बैठक में मेयर जितेंद्र तिवारी को किया गया सम्मानित

आसनसोल : एचएमएस से संबद्ध कोलियरी मजदूर कांग्रेस की कार्यकारिणी बैठक रविवार को आश्रम मोड स्थित गुप्ता कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के सभागार में संपन्न हुई. महामंत्री एसके पांडे ने मेयर सह पांडेश्वर के विधायक जितेंद्र तिवारी को सम्मनानित किया. बैठक में स्थानीय कोलियरियों में संगठन की शाखा कमेटी के अध्यक्ष, सचिव व सेंट्रल कमेटी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 28, 2019 4:35 AM

आसनसोल : एचएमएस से संबद्ध कोलियरी मजदूर कांग्रेस की कार्यकारिणी बैठक रविवार को आश्रम मोड स्थित गुप्ता कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के सभागार में संपन्न हुई. महामंत्री एसके पांडे ने मेयर सह पांडेश्वर के विधायक जितेंद्र तिवारी को सम्मनानित किया.

बैठक में स्थानीय कोलियरियों में संगठन की शाखा कमेटी के अध्यक्ष, सचिव व सेंट्रल कमेटी के पदाधिकारी शामिल हुए.
श्री पांडे ने कहा कि कार्यकारिणी बैठक में विभिन्न सांगठनिक विषयों, समस्याओं एवं चुनौतियों पर विचार किया गया. वर्तमान समय में प्रबंधन एवं सरकार जिस तरह से श्रमिक विरोधी नीति अपना रही है उसके प्रतिवाद में संगठन को और अधिक शक्तिशाली बनाने में सभी संगठन सदस्यों का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि प्रबंधन व सरकार श्रम कानून में बदलाव कर श्रमिकों के अधिकार छिन लेना चाहती है.
इससे श्रमिकों के शोषण को बढावा मिलेगा. मेयर श्री तिवारी ने कहा कि देश में पहली बार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी देश की सरकार को नेतृत्व देने जा रही है. इसमें जो भी सहयोगी भूमिका में रहेंगे उनको साथ दिया जायेगा. 19 जनवरी को कोलकाता के ब्रिगेड रैली में पार्टी के नेतृत्व के बुलावे पर एचएमएस के साथ एवं सहयोग के लिए उन्होंने एचएमएस कार्यकर्ताओं के प्रति धन्यवाद ज्ञापन किया.
नवनिर्वाचित अध्यक्ष के चुनाव को मंजूरी दी गई. श्याम बिहारी सिंह, सफल सिन्हा, उमेश मिश्रा, वीर बहादुर सिंह, विशुनदेव नोनिया निराला, शिवनाथ घोष, चुन्नु तिवारी, सबे आलम, बसंती बनर्जी, रमानिका मंडल, श्यामल बागदी आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version