कितना इनाम रखा है सरकार ने गंदगी पर, पूरे 500

फिल्मी डॉयलोग के माध्यम से फैलायी जायेगी जागरूकता यात्रियों में डीआरएम पीके मिश्रा के निर्देश पर मुख्य स्टेशनों पर लगाये जायेंगे बैनर आसनसोल. : रेल बोर्ड के निर्देशानुसार आसनसोल मण्डल अंतर्गत स्टेशनों को स्वच्छ बनाये रखने के लिये स्टेशनों में बॉलीवूड के लोकप्रिय व हिट डायलगों के बैनर लगाये जायेंगे. इससे यात्रियों में सफाई को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 21, 2019 3:10 AM
  • फिल्मी डॉयलोग के माध्यम से फैलायी जायेगी जागरूकता यात्रियों में
  • डीआरएम पीके मिश्रा के निर्देश पर मुख्य
  • स्टेशनों पर लगाये जायेंगे बैनर
आसनसोल. : रेल बोर्ड के निर्देशानुसार आसनसोल मण्डल अंतर्गत स्टेशनों को स्वच्छ बनाये रखने के लिये स्टेशनों में बॉलीवूड के लोकप्रिय व हिट डायलगों के बैनर लगाये जायेंगे. इससे यात्रियों में सफाई को लेकर सकारात्मक संदेश पहुंचाया जा सकेगा.
डीआरएम पीके मिश्रा ने कहा कि स्टेशनों के प्लेटफार्म पर हिन्दी फिल्मों के डायलाग लिखे बैनरों से गन्दगी पर रोक लगाई जा सकेगी. पूर्व रेलवे के हावड़ा स्टेशन में बैनर लगाये गये हैं. आसनसोल स्टेशन में बाहरी और भीतरी परिसर में भी इन बैनरों के माध्यम से यात्रियों से सफाई बनाये रखने की अपील की जायेगी. चित्तरंजन, मधुपुर, जसीडीह, रानीगंज में प्रत्येक में 10 बैनर लगाये जायेंगे.
श्री मिश्रा ने कहा कि फिल्मों के लोकप्रिय डायलग " अरे ओ शांभा कितना जुर्माना रखे है सरकार गन्दगी फैलाने पर, पूरे 500 रुपये. जा सिमरन जा प्लेटफार्म भी साफ रखती जा. मेरे पास रेलगाड़ी है तुम्हारे पास क्या है। मेरे मुंह में पान है पर दिवार पर मत थूकना आदि डायलग से यात्रियों को सफाई बनाये रखने के संदेश दिये जायेंगे.

Next Article

Exit mobile version