बिजली की आंख-मिचौली से शहरवासी परेशान

दुर्गापुर : बेनाचिती व इसके आसपास के इलाके में बीते एक सप्ताह से बिजली की आंख-मिचौली शुरू हो गई है. दिनभर में कई बार बिजली गुल रहने से आम लोगों के साथ ही बिजली से संबंधित काम करने वाले व्यवसायियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. पिछले सात-आठ दिन से बिजली विभाग से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 19, 2018 3:09 AM

दुर्गापुर : बेनाचिती व इसके आसपास के इलाके में बीते एक सप्ताह से बिजली की आंख-मिचौली शुरू हो गई है. दिनभर में कई बार बिजली गुल रहने से आम लोगों के साथ ही बिजली से संबंधित काम करने वाले व्यवसायियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. पिछले सात-आठ दिन से बिजली विभाग से आमजन परेशान हैं.

शहर में बार-बार विद्युत कटने से लोगों को विशेष तौर पर व्यापारी वर्ग को खासी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. ऑनलाइन बिजनेस फार्म भरने वालों के साथ-साथ प्रिंटिंग कार्य करने वाले दुकानदार इन विद्युत कटों से भारी परेशानी में हैं और शहर की विद्युत व्यवस्था कब सुधरेगी, इसके बारे में विभाग से लगातार पूछ रहे हैं. बताते चलें कई दिनों से शहर में पूरा दिन विद्युत आंख-मिचौली का खेल चल रहा है.

इससे प्रचंड गर्मी में लोगों को, व्यापारी वर्ग को भारी मुसीबत सहन उठानी पड़ी. इस प्रकार बिजली कट जाने से लोगों मे रोष है. लोगों का कहना है कि बिजली के लिए अधिक कीमत चुकाने के बाद भी बिजली काटी जा रही है. उनका आरोप है कि समस्या को लेकर बिजली विभाग को सूचित किया गया है. इसके बाबजूद भी कोई हल नहीं निकल पाया है. हालांकि बिजली विभाग का कहना है कि उत्सवी दिन करीब होने के कारण बिजली व्यवस्था को चुस्त-दुरूस्त किया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version